• Uncategorized
  • सशस्त्र सेना झंडा दिवस के अवसर पर सर्वाधिक राशि योगदान के लिए दुर्ग जिला पुरस्कृत…कलेक्टर पुष्पेंद्र कुमार मीणा ने राज्यपाल सुश्री अनुसुईया उइके के हाथों ग्रहण किया सम्मान….

सशस्त्र सेना झंडा दिवस के अवसर पर सर्वाधिक राशि योगदान के लिए दुर्ग जिला पुरस्कृत…कलेक्टर पुष्पेंद्र कुमार मीणा ने राज्यपाल सुश्री अनुसुईया उइके के हाथों ग्रहण किया सम्मान….

सशस्त्र सेना झंडा दिवस के अवसर पर सर्वाधिक राशि योगदान के लिए दुर्ग जिला पुरस्कृत…

कलेक्टर पुष्पेंद्र कुमार मीणा ने राज्यपाल सुश्री अनुसुईया उइके के हाथों ग्रहण किया सम्मान….

दुर्ग । सशस्त्र सेना झंडा दिवस के अवसर पर सर्वाधिक राशि योगदान के लिए दुर्ग जिला पुरस्कृत किया गया है। पूरे प्रदेश में इस विशेष दिन के लिए राशि एकत्रित करने में दुर्ग जिले का दूसरा स्थान रहा है। आज राजभवन में आयोजित समारोह में राज्यपाल सुश्री अनुसुईया उइके के हाथों कलेक्टर पुष्पेंद्र कुमार मीणा ने सम्मान ग्रहण किया। इस मौके पर अपने संबोधन में राज्यपाल ने कहा कि सैन्य कल्याण के लिए और सेना का मनोबल बढ़ाने के लिए राज्य भर के नागरिकों ने अपना जज्बा दिखाया है। दुर्ग जिले के नागरिकों ने भी इसमें अपना बड़ा योगदान दिया है। देश को मजबूत करने में सेना की अहम भूमिका है। झंडा दिवस के अवसर पर नागरिकों ने जो राशि एकत्रित की है उससे पता चलता है कि अपनी देश के सरोकारों से नागरिक कितनी गहराई से जुड़े हैं। उन्होंने दुर्ग सहित इस कोष में योगदान करने वाले अन्य जिलों और यहां के रहवासी नागरिकों की प्रशंसा की।

ADVERTISEMENT