• Uncategorized
  • त्योहारी सीजन के मद्देनजर समस्त थाना क्षेत्रों के बाजारों में पुलिस के द्वारा की गई पैदल पेट्रोलिंग…बाजारों में पार्किंग की समस्या से मिलेगी निजात…

त्योहारी सीजन के मद्देनजर समस्त थाना क्षेत्रों के बाजारों में पुलिस के द्वारा की गई पैदल पेट्रोलिंग…बाजारों में पार्किंग की समस्या से मिलेगी निजात…

त्योहारी सीजन के मद्देनजर समस्त थाना क्षेत्रों के बाजारों में पुलिस के द्वारा की गई पैदल पेट्रोलिंग।

स्वयं पुलिस कप्तान ने सुपेला मार्केट का लिया जायजा।

चेंबर ऑफ कॉमर्स के पदाधिकारियों से मुलाकात कर समस्या का किया निराकरण

बाजारों में पार्किंग की समस्या से मिलेगी निजात।

भिलाई। पुलिस अधीक्षक दुर्ग डॉक्टर अभिषेक पल्लव के द्वारा एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर संजय कुमार ध्रुव के द्वारा आगामी त्योहारी सीजन के मद्देनजर बाजारों का औचक निरीक्षण किया गया। औचक निरीक्षण में बाजारों में होने वाली भीड़ को देखते हुए पार्किंग की समस्या का हल निकालने चेंबर ऑफ कॉमर्स के पदाधिकारियों से मुलाकात की गई। मुलाकात में सभी व्यापारियों से बात कर उनके वाहनों को दुकानों के समक्ष ना खड़ा करने की हिदायत दी गई।
सर्वप्रथम पुलिस अधीक्षक दुर्ग के द्वारा दक्षिण गंगोत्री मार्केट का जायजा लेते हुए पार्किंग एरिया में गाड़ी खड़ी करने हेतु हिदायत दी गई, सर्कस खदान में वाहनों के पार्किंग करने की सुविधा दी गई है । जिसके बाद मार्केट का जायजा लेते हुए हिमालय कंपलेक्स में पार्क एरिया को पार्किंग की जगह एवं सुपेला ओवर ब्रिज के नीचे गाड़ियों को पार्किंग करने की विदाई दी गई है जिससे त्योहारी सीजन में होने वाली भीड़ में जाम से निजात मिल जाएगा।
जिला दुर्ग में समस्त थाना क्षेत्रों में महत्वपूर्ण बाजारों में पुलिस के जवानों की तैनाती की गई है जिसमें भीड़ वाले एरिया में ट्रैफिक विभाग का अमला एवं थानों के जवानों के द्वारा जेब कतरों एवं अन्य प्रकार के अपराध से बचने हेतु ग्राहकों को जागरूक भी कराया जा रहा है।
संपूर्ण अभियान में सीएसपी भिलाई नगर नसर सिद्धकी, थाना प्रभारी सुपेला, यातायात पुलिस एवं जवान उपस्थित रहे।

ADVERTISEMENT