• Uncategorized
  • यातायात पुलिस दुर्ग एवं चेंबर ऑफ कॉमर्स के द्वारा त्योहारी सीजन को देखते हुए की गई बैठक…

यातायात पुलिस दुर्ग एवं चेंबर ऑफ कॉमर्स के द्वारा त्योहारी सीजन को देखते हुए की गई बैठक…

यातायात पुलिस दुर्ग एवं चेंबर ऑफ कॉमर्स के द्वारा त्योहारी सीजन को देखते हुए की गई बैठक।

अलग-अलग मार्केट क्षेत्र के लिए किया गया पार्किंग स्थल का चयन।

दुर्ग। डॉ. अभिषेक पल्लव पुलिस अधीक्षक दुर्ग के निर्देश में एवं विश्वास चंद्राकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ( यातायात) के मार्गदर्शन में आज दिनांक को यातायात कार्यालय नेहरू नगर में आगामी त्योहारी सीजन को देखते हुए सतीश ठाकुर उप पुलिस अधीक्षक (यातायात ) एवं रक्षित निरीक्षक (यातायात) अनीष सारथी की उपस्थिति में चेंबर ऑफ कॉमर्स के पदाधिकारीगण के साथ भिलाई के अलग-अलग मार्केट के लिये पार्किंग स्थल चयन को लेकर बैठक की गई जिसमें *जवाहर मार्केट पावर हाउस के लिए निर्माणाधीन ओवर ब्रिज के नीचे, आकाशगंगा मार्केट में मार्केट के अंदर स्थित गार्डन स्थल में, दक्षिण गंगोत्री मार्केट के लिए सर्कस मैदान , सिविक सेंटर मार्केट के लिए पब्लिक शौचालय के पीछे ग्राउंड, सेक्टर 10 मार्केट में सत्यम बेकरी के सामने ग्राउंड* का चयन किया गया है। इन स्थानों पर उचित प्रकाश व्यवस्था की जाएगी साथ ही यातायात पुलिस के जवान के साथ व्यापारी संघ के द्वारा प्राइवेट गार्ड व पार्किंग स्थल सूचनात्मक बोर्ड लगाए जाएंगे ताकि मार्केट क्षेत्र में किसी प्रकार का जाम की स्थिति उत्पन्न ना हो और खरीदारी करने आने वाले लोग आसानी से खरीदारी कर सकें।
*आज के इस बैठक में चेंबर ऑफ कॉमर्स से श्री गार्गी शंकर मिश्रा अध्यक्ष भिलाई ,विनय सिंह, चिन्ना राव ,मनीष अग्रवाल एवं प्रेम गहलोत उपस्थित थे।*

अपील :- यातायात पुलिस दुर्ग शहर के सभी खरीदारी करने आने वाले आम नागरिकों से अपील करती है की वह अपने वाहन यातायात पुलिस वह व्यापारी संघ द्वारा निर्धारित की गई पार्किंग स्थल पर ही अपने वाहन पार्क करें किसी भी मार्ग में वाहन खड़ी ना करें और जहां पार्किंग स्थल उपलब्ध ना हो ऐसे स्थानों पर सफेद या पीले कलर की खींची गई सीधी लाईन के अंदर वाहन खड़ा करें और जिले की यातायात व्यवस्था को सुगम और सुरक्षित बनाने में अपनी उत्तरदायित्व निभाए।

ADVERTISEMENT