• Uncategorized
  • SBS अस्पताल में आज से शुरू हुई डायलिसिस की सुविधा वो भी रियायती दरों पर… CM पुत्र चैतन्य बघेल ने किया लोकार्पण…

SBS अस्पताल में आज से शुरू हुई डायलिसिस की सुविधा वो भी रियायती दरों पर… CM पुत्र चैतन्य बघेल ने किया लोकार्पण…

SBS अस्पताल में आज से शुरू हुई डायलिसिस की सुविधा वो भी रियायती दरों पर… CM पुत्र चैतन्य बघेल ने किया लोकार्पण…

भिलाई। सेठ बीरा सिंह SBS हॉस्पिटल पावर हाउस में आज से डायलिसिस की सुविधा शुरू हुई। स्व. बीरा सिंह की तीसरी पुण्यतिथि पर मुख्य अतिथि चैतन्य बघेल ने इस सुविधा का लोकार्पण किया। अस्पताल में अब मरीजों को नॉमिनल दरों पर बेहतर सुविधा मिल सकेगी। इस दौरान ट्रक-ट्रेलर एसोसिएशन की ओर से बेटियों की शादी के लिए भी 25 हजार रुपए की मदद की घोषणा की गई। यह मदद ट्रांसपोटर्स के यहां काम करने वाले आर्थिक रूप से कमजोर ड्राइवर, हेल्पर, क्लीनर और स्टाफ को मिलेगी।

एसोसिएशन के संरक्षक अटल भाटिया और अध्यक्ष इंद्रजीत सिंह ने बताया कि यह पहल एसोसिएशन के संरक्षक रहे स्व सेठ बीरा सिंह की पुण्यतिथि पर की गई है। इसके तहत परिजनों को सुविधा अनुसार राशि या जरूरत का सामान दिया जाएगा। इससे पहले चैतन्य बघेल सहित अन्य अतिथियों ने स्व बीरा सिंह को श्रद्धांजलि अर्पित की। इस मौके पर मलकीत सिंह, गाबू, जोगा रॉव, सुखवंत सिह, सुख चैन सिंह, सतवीर सिंह, जसवीर सिंह चहल, तजिन्दर सिंह, प्रभुनाथ मिश्रा, टेरैंस कैनेथ, मंजीत सिंह,अनिल चौधरी, गोकूल शर्मा, ललित मोहन, मनोज अग्रवाल , सभापति नगर निगम बंटी साहू, सुनील मौर्य सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे।
एसोसिएशन के संरक्षक अटल भाटिया ने कहा कि एसोसिएशन सभी सदस्यों के लिए लगातार मेडिकल कैंप भी कराएगा। जिससे उनका स्वास्थ्य भी अच्छा रहे और कोशिश की जाएगी कि स्वास्थ्य की बेहतर सुविधा उन्हें उपलब्ध कराई जाए।

ADVERTISEMENT