• Uncategorized
  • सेक्टर 6 अग्रसेन भवन मे अग्रसेन जयंती समारोह मे होगा भव्य प्रतिमा का अनावरण…

सेक्टर 6 अग्रसेन भवन मे अग्रसेन जयंती समारोह मे होगा भव्य प्रतिमा का अनावरण…

सेक्टर 6 अग्रसेन भवन मे अग्रवाल समाज का महाराजा अग्रसेन जयंती समारोह मे भव्य प्रतिमा का अनावरण…

भिलाई । अग्रसेन जनकल्याण समिति सेक्टर 6 अग्रसेन भवन के अध्यक्ष बंशी अग्रवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस लेकर अग्रसेन जयंती समारोह की जानकारी दी।और बताया कि भिलाई मे हमारे समाज मे 24 सितंबर से ही सांस्कृतिक कार्यक्रम के माध्यम से उत्साह है क्यो कि कोरोना काल के कारण पिछले दो वर्षो से किसी भी समारोह का आयोजन नही हो पाया था।इसलिए इस वर्ष समाज के लोगो मे अग्रसेन जयंती को लेकर बहुत उत्साह है ।
महाराजा अग्रसेन जयंती के अवसर पर 26 सितंबर को प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा सेक्टर 6 अग्रसेन भवन मे महाराजा अग्रसेन की भव्य प्रतिमा का अनावरण किया जाएगा यह कार्यक्रम संध्या 6 बजे होगा। यह भव्य प्रतिमा को जयपुर से मंगवाया गया है, साथ ही सामाजिक सांस्कृतिक कार्यक्रम के लिए भवन मे नवनिर्मित शेड का उद्घाटन भी मुख्य मंत्री के कर कमलो द्वारा होना है।
25 सितंबर को अग्रवाल समाज के द्वारा टाउनशिप सेंट्रल एवेन्यू मे भव्य कार रैली निकालेंगे । जो प्रातः 10 बजे सेक्टर 6 मे सेन्ट्रल एवेन्यू से होते हुए अग्रसेन भवन सेक्टर 6 पहुंचेगी ।
इस रैली मे पूरे भिलाई का अग्रवाल समाज भाग लेगा , वैशाली नगर, खुरसीपार, नेहरू नगर के समाज के लोग भी इस रैली मे शामिल होंगे जो एकदम खास होगा ।
जिसमे समाज के लोगो के लिए स्वल्पाहार की व्यवस्था भी रहेगी।
25 सितंबर को ही संध्या समाज के बच्चे महिलाओ द्वारा रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम रखा गया है जिसके लिए हमारे बच्चे एक सप्ताह पहले से तैयारी कर रहे है ।साथ ही आकर्षक का केन्द्र हाऊजी गेम जिसमे विजेता लोगो के लिए रू दो लाख तक का पुरस्कार रखा गया है।

इस प्रेस वार्ता मे अध्यक्ष बंशी अग्रवाल उपाध्यक्ष जयकिशन अग्रवाल महासचिव अनिल अग्रवाल गिरीश बंसल कोषाध्यक्ष
मीडिया प्रभारी आशिष अग्रवाल एवं समाज के गणमान्य सदस्य उपस्थित थे।

ADVERTISEMENT