• Uncategorized
  • वार्ड 42 गौतम नगर में बड़े ही धूमधाम से तीज महोत्सव का हुआ आयोजन… मुख्य अतिथि के रूप में विनीता मनीष पांडे हुई शामिल…

वार्ड 42 गौतम नगर में बड़े ही धूमधाम से तीज महोत्सव का हुआ आयोजन… मुख्य अतिथि के रूप में विनीता मनीष पांडे हुई शामिल…

वार्ड 42 गौतम नगर में बड़े ही धूमधाम से तीज महोत्सव का हुआ आयोजन… मुख्य अतिथि के रूप में विनीता मनीष पांडे हुई शामिल…

भिलाई – नगर निगम अंतर्गत वार्ड नंबर 42 गौतम नगर में वार्ड पार्षद विनोद सिंह के द्वारा तीज महोत्सव कार्यक्रम का आयोजन किया गया । जिसमें बड़ी संख्या में वार्ड की महिलाएं शामिल हुई, दरअसल तीज महोत्सव कार्यक्रम की शुरुआत इसी साल वार्ड के पार्षद के सहयोग से स्थानीय महिलाओं के नेतृत्व में यह आयोजन बड़े ही धूमधाम व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। तीज महोत्सव कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में श्रीराम जन्म उत्सव समिति युवा विंग के अध्यक्ष मनीष पांडे की धर्मपत्नी विनीता पांडे मौजूद रही साथ ही भाजपा की महिला पार्षदों सहित बड़ी संख्या में वार्ड की महिलाएं भी इस कार्यक्रम में शामिल हुई।

कार्यक्रम में बतौर अतिथि के रुप में उपस्थित विनीशा मनीष पांडे ने कहा कि यह सौभाग्य की बात है मेरे लिए मैं इस कार्यक्रम का हिस्सा बनी तीज महोत्सव में उपस्थित सभी महिलाओं को बहुत-बहुत बधाई देती हूं साथी उपस्थित महिला पार्षद व कार्यक्रम के आयोजन कर्ता विनोद भैया का भी बहुत-बहुत आभार प्रकट करती हूं, तीज बहुत ही महत्वपूर्ण पर्व है महिलाओं का पर्व है घर परिवार में तीज तो मनाया ही जाता है पर घर से बाहर निकल कर समाज में आकर महिलाओं के बीच तीज मनाना अपने आप में ऊर्जा का संचार करता है।

वहीं पार्षद विनोद सिंह ने बताया कि वार्ड की महिलाओं की यह सोच थी कि इस वर्ष तीज महोत्सव का आयोजन वार्ड में होना चाहिए वार्ड की महिलाओं की यह सोच का ही परिणाम है कि तीज महोत्सव का कार्यक्रम वार्ड के पंचशील स्कूल प्रांगण में आयोजित किया गया जिसमें बड़ी संख्या में वार्ड की महिलाएं उपस्थित होकर विभिन्न गीत संगीत व खेलों में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

ADVERTISEMENT