• Uncategorized
  • भारतीय जनता पार्टी, दुर्ग जिला कार्यसमिति की बैठक संपन्न… दुर्ग शहर में 4 दिन की पदयात्रा कर… मिलेंगे मोदी सरकार के लाभार्थियों से…

भारतीय जनता पार्टी, दुर्ग जिला कार्यसमिति की बैठक संपन्न… दुर्ग शहर में 4 दिन की पदयात्रा कर… मिलेंगे मोदी सरकार के लाभार्थियों से…

भारतीय जनता पार्टी, दुर्ग जिला कार्यसमिति की बैठक संपन्न…

आगामी कार्यक्रमों के लिए जिला भाजपा अध्यक्ष ने की प्रभारियों की घोषणा

जिलाध्यक्ष जितेंद्र वर्मा की दुर्ग शहर में 4 दिन की पदयात्रा पर बनी कार्ययोजना :: पदयात्रा के माध्यम से मिलेंगे मोदी सरकार के लाभार्थियों से

दुर्ग। भारतीय जनता पार्टी की जिला कार्यसमिति की बैठक जिला भाजपा अध्यक्ष जितेन्द्र वर्मा की अध्यक्षता में संपन्न हुई। आयोजित बैठक में प्रमुख रूप से भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य चंद्रिका चंद्राकर, जिला महामंत्री ललित चंद्राकर नटवर ताम्रकार, वरिष्ठ भाजपा नेता कांतिलाल बोथरा, शिव चंद्राकर की प्रमुख उपस्थिति रही। बैठक में भारतीय जनता पार्टी के आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा तैयार की गई एवं मंडलों की गतिविधियों की समीक्षा की गई।

इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष जितेन्द्र वर्मा ने कहा कि हम विश्व की सबसे बड़ी पार्टी के कार्यकर्ता हैं, सौभाग्य का विषय है कि हमें इस पार्टी में दायित्व के साथ काम करने का अवसर प्राप्त हुआ है, इस दायित्व का निर्वहन हम सभी को पूर्ण ईमानदारी के साथ करना है ताकि आगामी चुनाव होने वाले पार्टी की जीत तय हो सके। हम सभी आज से और अभी से एक सकारात्मक ऊर्जा के साथ जुट जाएं और पार्टी के आने वाले तमाम कार्यक्रमों का संपादन सुनियोजित ढंग से अच्छे से संपन्न हो सके इसके लिए पूरी कार्ययोजना के साथ तैयार रहें। जितेन्द्र वर्मा ने जिला कार्यसमिति से आह्वान किया कि आप सभी चुनावी समर बेला के महायज्ञ में अपनी आहुति देने के लिए तैयार रहें।

जिला भाजपा अध्यक्ष जितेन्द्र वर्मा ने आगे अपने संबोधन में कहा कि भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में वे दुर्ग शहर के 4 मंडलों में 4 दिन लगातार पदयात्रा करके मोदी सरकार की योजनाओं के तमाम लाभार्थियों से मिलेंगे और मोदी सरकार की योजनाओं से मिले लाभों से उनके जीवन में आये परिवर्तन को जानकर उन्हें अन्य योजनाओं से भी अवगत करा कर भाजपा के लिए समर्थन मांगेंगे।

आगामी दिनों में प्रदेश के द्वारा तय कार्यक्रमों को लेकर जिला भाजपा अध्यक्ष जितेन्द्र वर्मा द्वारा प्रभारियों की नियुक्ति की गई है। भाजपा के निर्देशानुसार दिनांक 21 जून अंतराष्ट्रीय योग दिवस का कार्यक्रम प्रत्येक शक्ति केंद्र में एक स्थान पर होना है जिसके लिए जिला प्रभारी मनोज मिश्रा जिला मंत्री को बनाया गया इसी प्रकार दिनांक 23 जून डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस पर प्रत्येक बूथ में कार्यक्रम किया जाना है जिसका प्रभारी जिला उपाध्यक्ष संतोष सोनी को बनाया गया। दिनांक 25 जून आपातकाल लागू होने स्मृति पर जिला स्तर पर मीसा बंदियों के सम्मान कार्यक्रम के प्रभारी व्यवसायिक प्रकोष्ठ के जिला संयोजक विनायक नातू होंगे। दिनांक 6 जुलाई को डॉ श्यामा प्रसाद की जयंती का कार्यक्रम पूरे जिले में किया जाना है जिसके लिए प्रभारी रोहित राजपूत जिला कार्यकारिणी सदस्य को बनाया गया। राष्ट्रीय नेतृत्व द्वारा मोदी सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों के 15 से 20 सेकंड के वीडियो अलग अलग विषयों पर बनाने हेतु जिला प्रभारी साजन जोसफ अल्पसंख्यक मोर्चा जिला अध्यक्ष को तथा मन की बात कार्यक्रम के प्रभारी पूर्ववत दिनेश देवांगन जिला मंत्री ही रहेंगे था इसके लिए सह प्रभारी डॉ. अनिल साहू जिला उपाध्यक्ष रहेंगे।
बैठक का संचालन जिला महामंत्री नटवर ताम्रकार ने किया और आभार जिला महामंत्री ललित चंद्राकर ने किया

आयोजित जिला कार्यसमिति की बैठक में जिला उपाध्यक्ष जय सिंह राजपूत, कांतिलाल जैन, बसंत चंद्राकर, संतोष सोनी, डॉ अनिल साहू, मंत्री दिनेश देवांगन, जितेंद्र साहू, मनोज मिश्रा, पवन शर्मा, कोषाध्यक्ष विनोद अरोरा, आईटी सेल जिला संयोजक राजा महोबिया, मंडल अध्यक्ष लुकेश बघेल, शेखर चंद्राकर, दीपक चोपड़ा, लोकमणी चंद्राकर, लालेश्वर साहू, खेमलाल साहू, जितेंद्र यादव, फ़त्ते लाल वर्मा, नवीन जैन, लीमन साहू, श्रवण देशमुख, युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष नितेश साहू, उपासना चंद्राकर, साजन जोसेफ सहित जिला कार्यकारिणी के अपेक्षित सदस्य उपस्थित थे।

ADVERTISEMENT