• Uncategorized
  • महापौर के मुख्य आतिथ्य में शाला प्रवेशोत्सव आयोजित… छात्र छात्राओं से की क्लास रूम में दीपक जलाने की अपील…

महापौर के मुख्य आतिथ्य में शाला प्रवेशोत्सव आयोजित… छात्र छात्राओं से की क्लास रूम में दीपक जलाने की अपील…


महापौर के मुख्य आतिथ्य में शाला प्रवेशोत्सव आयोजित…
छात्र छात्राओं से की क्लास रूम में दीपक जलाने की अपील…


भिलाई-3 महापौर ने भिलाई-3 के स्वामी आत्मानंद जनता उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम स्कूल की सूरत और सीरत को बेहतर तरीके से बदलने की बात कही है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सोच के अनुरूप इस स्कूल के भवन और परिसर को आकर्षक बनाया जाएगा। श्री कोसरे ने छात्र छात्राओं से प्रतिदिन क्लास रूम में एक दीपक जलाने की अपील करते हुए बैठक व्यवस्था के लिए फर्नीचर क्रय करने अपनी निधि से 2 लाख रुपए देने की घोषणा की।
महापौर निर्मल कोसरे ने यह बातें स्वामी आत्मानंद जनता उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम स्कूल में आयोजित प्रवेशोत्सव में मुख्य अतिथि के रूप में कही। उन्होंने नए शैक्षणिक सत्र के पहले दिन स्कूल पहुंचे छात्र छात्राओं का स्वागत करते हुए शिक्षा के क्षेत्र में भिलाई – चरोदा नगर निगम क्षेत्र का नाम रौशन करने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने शासन की मंशा के अनुसार स्कूल में बेहतर सुविधा उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया। महापौर ने सभी बच्चों को चाकलेट से मुंह मीठा कराया और शासन से प्राप्त पाठ्य पुस्तक का वितरण किया।
इस अवसर पर निगम आयुक्त कीर्तिमान सिंह राठौर, प्राचार्य मीरा अनिल कुमार, निगम के एमआईसी सदस्य मोहन साहू, देवकुमारी भलावी, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष मनोज मढ़रिया, कांग्रेस नेता प्रकाश लोहाणा, युवा कांग्रेस नेता युवराज कश्यप सहित शिक्षक शिक्षिकाएं व पालकगण उपस्थित थे।

ADVERTISEMENT