• Uncategorized
  • दुर्ग SP ने त्वरित रिस्पांस करने वाली डायल 112 की टीम को किया पुरस्कृत…

दुर्ग SP ने त्वरित रिस्पांस करने वाली डायल 112 की टीम को किया पुरस्कृत…

त्वरित रिस्पांस करने वाली डायल 112 की टीम को पुलिस अधीक्षक डॉ अभिषेक पल्लव ने किया पुरस्कृत

थाना मोहन नगर पुलिस एवं डायल 112 की सक्रियता से टली 8 लाख की चोरी।

शादी विवाह कार्यक्रम में गहना चोरी की सूचना पर, पुलिस की तत्काल छानबीन एवं पूछताछ से वापस मिले सोने चांदी के जेवरात।

वधू पक्ष के चेहरे पर खुशियां लौटी, ‘कहां धन्यवाद दुर्ग पुलिस’।

आज डायल 112 को सूचना मिला की आशीर्वाद भवन में चल रहे शादी विवाह कार्यक्रम से दुल्हन का गहना चोरी हो गया है, सूचना पर तत्काल डायल 112 की टीम तथा मोहन नगर थाने के पेट्रोलिंग पार्टी आशीर्वाद भवन पहुंची।

पूछताछ पर पता चला कि किसी अज्ञात व्यक्ति के द्वारा सोने चांदी के जेवरात को जिस जगह पर रखा गया था, वहां से हटा लिया है। जिसकी सूचना वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस पेट्रोलिंग पार्टी व 112 की टीम ने तत्काल प्रभाव से कार्यवाही करते हुए सूक्ष्मता से समस्त भवन की जांच की एवं भवन में कार्यरत कैटरिंग, टेंट एवं अन्य लोगों से तथा शादी में आए लोगों से बारीकी से पूछताछ किया तथा उनके सभी कमरों को बारीकी से चेकिंग कर तलाशी किया ।

तलाशी के दौरान एक कमरे में दुल्हन का चोरी गया सोने चांदी के जेवरात कीमती करीबन 08 लाख को बरामद कर लिया गया। जिसे परिजनों को सुपुर्द किया गया। शादी विवाह में सम्मिलित सभी रिश्तेदारों ने पुलिस की कार्यवाही से संतुष्ट होकर *पुलिस के प्रति धन्यवाद ज्ञापित किया*।
उपरोक्त कार्यवाही में पेट्रोलिंग के सहायक उप निरीक्षक अशोक साहू, आरक्षक मनीष अग्निहोत्री, आरक्षक नवीन यादव, डायल 112 में तैनात आरक्षक भूषण जोशी तथा महिला स्वयं सेविका यामिनी देवांगन तथा डायल 112 के चालक का महत्वपूर्ण योगदान रहा। पुलिस अधीक्षक डॉ अभिषेक पल्लव ने उक्त कर्मचारियों को त्वरित रिस्पॉन्स व घटना को रोकने के लिए पुरस्कृत किया l

              

ADVERTISEMENT