• Uncategorized
  • प्रधानमंत्री का 1 अप्रैल को “परीक्षा पे चर्चा” कार्यक्रम, सभी प्रिंसिपल्स को इस कार्यक्रम से जोड़ने की जिम्मेदारी सीबीएसई की डिस्ट्रिक्ट कोर्डिनेटर विभा झा को…

प्रधानमंत्री का 1 अप्रैल को “परीक्षा पे चर्चा” कार्यक्रम, सभी प्रिंसिपल्स को इस कार्यक्रम से जोड़ने की जिम्मेदारी सीबीएसई की डिस्ट्रिक्ट कोर्डिनेटर विभा झा को…

प्रधानमंत्री का 1 अप्रैल को “परीक्षा पे चर्चा”
कार्यक्रम, सभी प्रिंसिपल्स को इस कार्यक्रम
से जोड़ने की जिम्मेदारी सीबीएसई की
डिस्ट्रिक्ट कोर्डिनेटर विभा झा को…

भिलाई नगर. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 1 अप्रैल को “परीक्षा पे चर्चा” कार्यक्रम के तहत आगामी बोर्ड परीक्षाओं में भाग लेने वाले स्टूडेंट्स, उनके पेरेंट्स और टीचर्स से बात करने जा रहे हैं. दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में पूर्वान्ह 11:00 बजे आयोजित इस कार्यक्रम का विभिन्न चैनलों और यूट्यूब पर सीधा प्रसारण किया जाएगा. वर्चुअल रूप से इस कार्यक्रम से देश के सभी स्कूलों के प्रिंसिपल जुड़ेंगे.
दुर्ग जिले के सभी सीबीएसई स्कूलों के प्रिंसिपल्स को इस कार्यक्रम से जोड़ने की जिम्मेदारी

  

सीबीएसई भुवनेश्वर के रीजनल ऑफिसर के. श्रीनिवास ने सीबीएसई की डिस्ट्रिक्ट कोर्डिनेटर एवं के.एच. मेमोरियल स्कूल की प्रिंसिपल विभा झा को दी है. प्रिंसिपल विभा झा ने सभी प्रिंसिपल्स से अपील की है कि वह इस चर्चा में जरूर भाग लें. यह हमारे लिए बहुत बड़ा अवसर है. इससे हमें नए एजुकेशन पॉलिसी की जानकारी होगी.
उन्होंने कहा कि यह खुशी की बात है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्टूडेंट्स के एजुकेशन में इतनी दिलचस्पी ले रहे हैं. उन्होंने कहा कि बच्चे ही भविष्य के राष्ट्र निर्माता हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इस पहल की सराहना की जानी चाहिए.

ADVERTISEMENT