• Uncategorized
  • कोरबा शहर संभाग के विद्युत व्यवस्था का जायजा लेने पहुंचे ईडी बिलासपुर की टीम… बकाया राशि वसूली पर जोर….

कोरबा शहर संभाग के विद्युत व्यवस्था का जायजा लेने पहुंचे ईडी बिलासपुर की टीम… बकाया राशि वसूली पर जोर….


कोरबा शहर संभाग के विद्युत व्यवस्था का जायजा लेने पहुंचे ईडी बिलासपुर की टीम…
बकाया राशि वसूली पर जोर….


बिलासपुर – छत्तीसगढ़ स्टेट पाॅवर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड, बिलासपुर क्षेत्र के कार्यपालक निदेशक संजय पटेल के निर्देश पर अति.मुख्य अभियंता पी.के.कश्यप द्वारा कोरबा शहर संभाग के कार्यालयों का निरीक्षण किया गया, तथा ग्रीष्मऋतु को ध्यान में रखते हुए निर्बाध बिजली आपूर्ति बनाए रखने के संबंध में अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिये।
अतिरिक्त मुख्य अभियंता ने शहर संभाग कार्यालय कोरबा के निरीक्षण में पहुंचकर शहर के विद्युत व्यवस्था की समीक्षा की गई। बैठक में उपस्थित अधिकारियों को ग्रीष्मऋतु के दृष्टिगत निर्बाध विद्युत व्यवस्था बनाए रखने के निर्देश दिये। बकाया राशि वाले उपभोक्ताओं की सूची का अवलोकन करते हुए उन्होने बकाया राजस्व वसूली के लिए व्यापक अभियान चलाने को कहा। भुगतान नहीं करने पर नियमानुसार कार्रवाई करते हुए कनेक्शन काटने के निर्देश प्रसारित किये गये।
बैठक में स्टाप / डिफेक्टिव मीटरों को बदलने, मिस्डकाल सर्विस में त्वरित कनेक्शन देने, खराब एबी स्विच व जीर्ण फ्यूजों को बदलने तथा फेल्ड ट्रांसफार्मरों को क्षेत्रीय भंडार मंे वापस करने संबंधी विस्तृत चर्चा हुई। लाईन लाॅस को कम करने एवं ट्रांसफार्मरों को खराब होने से बचाने के सुझाव एवं मीटर रीड़रों को नियमित समय पर तथा सही रीडिंग लेने के लिये निर्देश भी दिये गये।
इस दौरान कार्यपालन अभिंयता अनुपम सरकार, सहायक अभियंता तुषार सिन्हा एवं अन्य अधिकारी व कर्मचारीगण उपस्थित थे।

ADVERTISEMENT