• Uncategorized
  • श्रीराम जन्मोत्सव समिति द्वारा जिलाधीश एवं अतिरिक्त जिला दण्डाधिकारी से भेंटकर जिले के सिनेमाघरों द्वारा द कश्मीर फाइल्स फिल्म को लेकर की जा रही मनमानी पर ज्ञापन सौंपा…

श्रीराम जन्मोत्सव समिति द्वारा जिलाधीश एवं अतिरिक्त जिला दण्डाधिकारी से भेंटकर जिले के सिनेमाघरों द्वारा द कश्मीर फाइल्स फिल्म को लेकर की जा रही मनमानी पर ज्ञापन सौंपा…


भिलाई नगर। श्रीराम जन्मोत्सव समिति द्वारा जिलाधीश एवं अतिरिक्त जिला दण्डाधिकारी से भेंटकर जिले के सिनेमाघरों द्वारा द कश्मीर फाइल्स फिल्म को लेकर की जा रही मनमानी की शिकायत संबंधी ज्ञापन सौंपा गया। समिति के युवा शाखा जिला महामंत्री रिंकू साहू के नेतृत्व में कलेक्टोरेट पहुंचे प्रतिनिधिमण्डल ने जिलाधीश को ज्ञापन सौंपकर सिनेमाघर संचालकों की मनमानी पर रोक लगाने की मांग की गई।

श्री साहू ने जानकारी देते हुए बताया कि जिले के सिनेमाघरों द्वारा जानबूझकर लोगों को द कश्मीर फाइल्स फिल्म देखने से रोका जा रहा है। प्रतिनिधिमण्डल ने ज्ञापन में बताया कि सिनेमाघर संचालकों द्वारा द कश्मीर फाइल्स फिल्म को कोरोना गाइडलाइन का हवाला देकर 50 प्रतिशत क्षमता के साथ दिखाया जा रहा है, जबकि वर्तमान में प्रशासन द्वारा इस तरह की कोई भी गाइडलाइन प्रभावी रूप से कार्य नहीं कर रही। सिनेमाघरों द्वारा बिना टिकिट बिक्री किये ही हाउसफुल का बोर्ड टांग कर लोगों को गुमराह किया जा रहा है। समिति की इस मांग पर जिलाधीश ने तत्काल प्रभाव से आदेश दिया कि सभी सिनेमाघरों में यह फिल्म 100 प्रतिशत क्षमता के साथ दिखाई जाए।

प्रतिनिधिमण्डल में मुख्य रूप से जिला मंत्री-मुकेश सिंह, मीडिया प्रभारी रोहित तिवारी, पार्षद- ईश्वरी नेताम, जिला मंत्री-ध्रुव पाण्डेय, विशाल सिंह व वीरू जैन सहित कार्यकर्ता उपस्थित थे।

ADVERTISEMENT