• sports
  • श्रीराम जन्मोत्सव समिति द्वारा आयोजित यंगिस्तान कप 2023 का छठवां दिन…

श्रीराम जन्मोत्सव समिति द्वारा आयोजित यंगिस्तान कप 2023 का छठवां दिन…

भिलाई नगर। श्रीराम जन्मोत्सव समिति द्वारा आयोजित यंगिस्तान कप 2023 के छठवें दिन आज समिति एवं खिलाड़ियों द्वारा सर्वप्रथम मैदान की सफाई के साथ खेल की शुरूआत की गई। तत्पश्चात सभी ने स्वच्छता का संकल्प लेते हुए भिलाईवासियों से भिलाई को स्वच्छ बनाने की अपील की। यंगिस्तान कप के अंतर्गत आज कुल 18 मैच खेले गये। जिसमें सभी टीमों के मध्य जोरदार उत्साह देखने को मिला, वहीं दर्शकों की भी अच्छी भीड़ ने मैदान में अपनी पसंदीदा टीम का उत्साहवर्धन किया। मुख्य लीग के करीब आते- आते अब मैदान में भी टीमों के मध्य गहमागहमी का माहौल है। प्रत्येक टीम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर क्वालीफाइंग राउंड में शीर्ष पर अपनी जगह बनाने जुटी हुई हैं।

खुर्सीपार में खेले गये मैच में आज शानदार रोमांच देखने को मिला। आज खेले गये पहले मैच में भिलाईवाले इलेवन ने 14 रन, दूसरे मैच में स्पीयर्स इलेवन ने 25 रन से जीत हासिल की। वहीं तीसरे मैच में नवल इलेवन ने 25 रन, चौथे मैच में सीएलटी इलेवन ने 18 रन, पांचवे मैच में होप इलेवन ने 8 विकेट और छठवें मैच में पीएचसीसी इलेवन ने 47 रन से शानदार जीत हासिल की। इसी क्रम में राधिका नगर में खेले गये पहले मैच में जेएसआर ने 17 रन, दूसरे मैच में द राइजिंग स्टार ने 8 विकेट, तीसरे मैच में बोलबम ने 37 रन, चौथे मैच में दुर्गा इलेवन ने 8 विकेट से जीत दर्ज की। इसी क्रम में रेड जोन ने 43 रन और अंतिम मैच में एचवाईसीएम ने 36 रन से जीत हासिल की।

रिसाली दशहरा मैदान मे पहला मैच यंगस्टर इलेवन रिसाली और बीडी इलेवन के बीच खेला गया जिसमें यंगस्टर इलेवन ने 9 विकेट से जीत दर्ज की जिसमे मेन ऑफ मैच दीपक रहे। वहीं दूसरा मैच सिंह इलेवन सेक्टर 7 और फैन्टम बॉस के बीच खेला गया जिसमे सिंह इलेवन ने एकतरफा 8 विकेट से जीत तय की। तीसरा मैच क्लब इलेवन और आरआर सेक्टर 2 के बीच खेला गया जिसमें आरआर ने 9 रन से जीत दर्ज की। चौथे में रॉयल स्टार्स ने 4 विकेट, पांचवे मैच में आजाद चौक ने 5 विकेट और छठवें मैच में बीके इलेवन ने 96 रन से एकतरफा जीत हासिल की।

खिलाड़ियों से मिले, की सराहना
समिति के युवा शाखा अध्यक्ष मनीष पाण्डेय ने आज रिसाली मैदान में खिलाड़ियों से भेंटकर उन्हें शुभकामनाएं दी। साथ ही खेल के पूर्व मैदान की सफाई में अपनी सहभागिता देने के लिए सभी खिलाड़ियों की सराहना की। उन्होंने कहा कि निश्चित ही हम सबकी सहभागिता से हम भिलाई की सफाई अभियान को सफल बनायेंगे। हम सब एकजुट होकर भिलाई की सफाई गंदगी से, कचरे से और बीमारी से करेंगे एवं भिलाई को सबसे स्वच्छ बनायेंगे।

ADVERTISEMENT