• health
  • शहीद की पुण्यतिथि पर एसआर हॉस्पिटल ने लगाया निशुल्क स्वास्थ्य शिविर…

शहीद की पुण्यतिथि पर एसआर हॉस्पिटल ने लगाया निशुल्क स्वास्थ्य शिविर…

शहीद की पुण्यतिथि पर एसआर हॉस्पिटल ने लगाया निशुल्क स्वास्थ्य शिविर

भिलाई। अमर शहीद बी शंकरराव की पुण्यतिथि के अवसर पर एसआर हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर चिकली द्वारा पानी टंकी दशहरा मैदान कैंप 2 में निशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण शिविर आयोजित किया गया। शिविर में विशेषज्ञ डॉक्टरों ने अपनी सेवाएं दी। इस अवसर पर मुख्य रूप से जिला पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अभिषेक पल्लव उपस्थित हुए।

एसआर हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर चिखली द्वारा अमर शहीद बी शंकरराव की पुण्यतिथि के अवसर पर पानी टंकी दशहरा मैदान कैंप 2 में निशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण शिविर का आयोजन किया गया। स्वास्थ्य परीक्षण शिविर में मुख्य अतिथि के रूप में जिला पुलिस अधीक्षक डॉ अभिषेक पल्लव उपस्थित हुए यहां उन्होंने शहीद के तैल चित्र पर दीप प्रज्वलित और माल्यार्पण कर उन्हें नमन किया तत्पश्चात निशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण शिविर का शुभारंभ मुख्य अतिथि डॉ अभिषेक पल्लव और अस्पताल के चेयरमैन संजय तिवारी ने विधिवत दीप प्रज्वलित कर किया। पुलिस अधीक्षक ने अस्पताल के चेयरमैन संजय तिवारी के साथ स्वास्थ्य परीक्षण शिविर का निरीक्षण किया। अस्पताल द्वारा उपलब्ध कराई गई सुविधाओं को देखते हुए जिला पुलिस अधीक्षक ने स्वास्थ्य परीक्षण शिविर की मुक्त कंठ से सराहना की। विशेषकर निशुल्क चश्मा प्रदान किए जाने को लेकर उन्होंने अस्पताल का सराहनीय प्रयास बताया। पुलिस अधीक्षक का स्वागत शहीद के परिजनों द्वारा गुलदस्ते भेंट कर किया गया। पुलिस अधीक्षक डॉ अभिषेक पल्लव ने शहीद के परिजनों से चर्चा की। अमर शहीद शंकरराव की पुण्यतिथि के अवसर पर आयोजित निशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण शिविर को लेकर पुलिस अधीक्षक डॉ अभिषेक पल्लव ने अपनी प्रतिक्रिया दी।

एसआर हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर चिकली के वरिष्ठ चिकित्सक डॉ एस पी केशरवानी ने बताया कि शिविर में विभिन्न बीमारियों के विशेषज्ञ डॉक्टरों द्वारा अपनी सेवाएं देने के साथ ही निशुल्क दवा और चश्मों का वितरण भी किया जा रहा है।

समाजसेवी अरविंद वर्मा ने निशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण शिविर को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी। शिविर का लाभ बड़ी संख्या में आसपास के लोगों के अलावा दूरदराज के क्षेत्रों से आए लोगों ने भी उठाया। यहां डॉक्टरों ने आए लोगों का उपचार करने के साथ उन्हें बीमारियों से बचाव को लेकर परामर्श भी दिया। इस अवसर पर समाज सेवा के क्षेत्र से जुड़े लोगों के अलावा अन्य लोग भी बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

ADVERTISEMENT