• crime
  • दुर्ग पुलिस का सोशल मीडिया पर आये वीडियो – फोटो के आधार पर निरंतर कार्यवाही की जा रही है…..

दुर्ग पुलिस का सोशल मीडिया पर आये वीडियो – फोटो के आधार पर निरंतर कार्यवाही की जा रही है…..

फरवरी माह में ऐसे कुल-66 वाहन चालको पर शिकायत के आधार पर कार्यवाही की गई…

दुर्ग पुलिस की नजर है सोशल मीडिया एकाउंट में….

सोशल मीडिया पर आये वीडियो/फोटो के आधार पर निरंतर कार्यवाही की जा रही है…..

दुर्ग। डॉ. अभिषेक पल्लव, पुलिस अधीक्षक, दुर्ग निर्देश पर एवं सतीष ठाकुर, सदानंद विध्यराज, उप पुलिस अधीक्षक, यातायात के नेतृत्व में यातायात पुलिस दुर्ग द्वारा लगातार दुर्ग पुलिस के सोशल मीडिया एवं यातायात हेल्प लाईन नंबर पर आये शिकायत पर वाहन के विडियो एवं फोटो के आधार पर निरंतर कार्यवाही की जा रही है जिसमें  *दो पहिया वाहन में 4 सवारी , पल्सर बाईक में डबल सायलेंसर , स्कोर्पियो वाहन में सामने बोनेट पर लड़के बैठे वीडियों , एक हाथ से वाहन चलाते और मोबाईल से बात करते , वाहन नम्बर प्लेट में MR.KUMAR लिखे ,आम नागरिको के द्वारा यातायात हेल्प नंबर पर भेजा गया  ।*

जिस पर यातायात पुलिस दुर्ग निरंतर प्राप्त ऐसे शिकायत फोटो वीडियों के आधार पर वाहन के नंबर से संबंधित वाहन मालिक का पता कर नोटिस जारी की जा रही है और चालक को यातायात कार्यालय बुलाकर समझाईस देते हुए कार्यवाही की जा रही है। एवं संबंधित वाहन चालक का लायसेंस भी निलंबित कराया जा रहा है। यातायात पुलिस दुर्ग द्वारा फरवरी माह से अभी तक *कुल-66* ऐसे वाहन चालको पर कार्यवाही की गई।

*अपील* :-यातायात पुलिस दुर्ग सभी परिजनों से यह अपील करती है कि वे अपने बच्चो को ऐसी लापरवाही करने से मना करे एवं उन पर विशेष ध्यान दें कि वे बिना नंबर एवं रेस ड्रायविंग वाहन चालन तो नहीं कर रहे है। यदि आपके क्षेत्र में भी ऐसा कोई वाहन चालक हो जो जानबूझकर लापरवाहीपूर्वक वाहन चला रहा है या मोडिफाईड सायलेंसर का प्रयोग कर रहा है तो वाहन के साथ फोटो या वीडियों यातायात *हेल्प लाईन नंबर 9479192029* पर भेजें।

ADVERTISEMENT