• crime
  • IPS डॉ अभिषेक पल्लव को गैलंट्री अवॉर्ड…. गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने पुलिस अधीक्षक सहित अन्य पुलिस कर्मियों को दी बधाई….

IPS डॉ अभिषेक पल्लव को गैलंट्री अवॉर्ड…. गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने पुलिस अधीक्षक सहित अन्य पुलिस कर्मियों को दी बधाई….

IPS डॉ अभिषेक पल्लव को गैलंट्री अवॉर्ड…. गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने पुलिस अधीक्षक सहित अन्य पुलिस कर्मियों को दी बधाई….

भिलाई। गणतंत्र दिवस के अवसर पर गैलेंट्री मैडल के लिया छत्तीसगढ़ के 7 पुलिस कर्मी को चुना गया,,  जिसमें 1 एसपी, 1 एसीपी, 1 रिज़र्व इंस्पेक्टर, 3 एसआई और एक हेड कांस्टेबल नाम शामिल है,, एसे ही प्रेसिडेंट पुलिस मेडल के लिए एक, पुलिस मेडल के लिए 10 लोगों के नाम ग्रह मंत्रालय ने जारी किए गए,, गैलेंट्री मैडल के लिए दुर्ग जिले के एसपी डॉक्टर अभिषेक पल्लव का भी नाम इस लिस्ट में है,, जो क्राइम को एक्सपोज करने में सोशल मीडिया पर काफी फेमस है,, उनके मिलियन फोलवर भी है,,  गैलेंट्री मैडल मिले जाने की खबर से ही दुर्ग पुलिस महकमे में काफी खुशी की लहर है,, बेहतर पुलिसिंग के लिए गैलेंट्री मैडल मिले जाने पर छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री ने सभी पुलिस अफसर और जवानों को बधाई दी है,,

वही इस अवार्ड को लेकर सूबे के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने दुर्ग एसपी डॉ अभिषेक पल्लव को बधाई देते हुए कहां की एसपी बहुत अच्छा काम कर रहे हैं, चिटफंड हो या साइबर अपराध अन्य अपराध पर लगाम लगाने में एसपी कामयाब रहे जिसका नतीजा है कि गृह मंत्रालय की तरफ से इस अवार्ड की घोषणा की गई साथ ही अन्य पुलिसकर्मियों को भी बधाई व शुभकामनाएं।

ADVERTISEMENT