• Chhattisgarh
  • social news
  • भिलाई-चरौदा निगम क्षेत्र में संचालित सरकारी राशन दुकान के संचालकों को निर्देश… राशन कार्ड में सदस्य के रूप में दर्ज प्रत्येक व्यक्ति का ई-के.वाई.सी. कार्य पूर्ण कराये….

भिलाई-चरौदा निगम क्षेत्र में संचालित सरकारी राशन दुकान के संचालकों को निर्देश… राशन कार्ड में सदस्य के रूप में दर्ज प्रत्येक व्यक्ति का ई-के.वाई.सी. कार्य पूर्ण कराये….

भिलाई-चरौदा निगम क्षेत्र में संचालित सरकारी राशन दुकान के संचालकों को निर्देश ॥
राशन कार्ड में सदस्य के रूप में दर्ज प्रत्येक व्यक्ति का ई-के.वाई.सी. कार्य पूर्ण कराये।

भिलाई चरौदा। दुर्ग कलेक्टर सुश्री रिचा प्रकाश चौधरी से समक्ष प्राप्त निर्देश के अनुसार नगर निगम भिलाई-चरौदा के राशन कार्ड विभाग द्वारा ई-के.वाई.सी. की प्रक्रिया को पूर्ण करने कार्यवाही की जा रही है। इस संबंध में बुधवार दिनांक 16-10-2024 को आयुक्त कक्ष में बैठक आयोजित की गयी। जिसमें निगम कमिश्नर डी.एस.राजपूत द्वारा विषय पर अपनी बात रखते हुए राशन दुकान संचालकों को निर्देशित करते हुए कहा कि शासन द्वारा राशन कार्ड में जितने भी सदस्य दर्ज है उन सभी का ई-के.वाई.सी. कराया जाना है।

एैसे में आप सभी राशन दुकान संचालक अपने दुकान से राशन वितरण किये जाने के दौरान लोगो को इस विषय से अवगत कराना सुनिश्चित करें, कि परिवार के सभी सदस्यों को ई-के.वाई.सी. कराने राशन दुकान पर आना अनिवार्य है। जहां मशीन में थंब इंप्रेशन के साथ ई-के.वाई.सी. की प्रक्रिया पूर्ण की जायेगी।

आज की बैठक में राशन कार्ड प्रभारी श्रीमती तारिणी वर्मा, आयुक्त के स्टेनों चेतन देवांगन, जनसंपर्क लिपिक विकास त्रिपाठी के अलावा निगम क्षेत्र में संचालित सभी सरकारी राशन दुकान के संचालक उपस्थित रहे।

ADVERTISEMENT