• Chhattisgarh
  • politics
  • social news
  • युवा खेल एवं सांस्कृतिक मंडल भिलाई द्वारा दिव्य दशहरा महोत्सव सम्पन्न….

युवा खेल एवं सांस्कृतिक मंडल भिलाई द्वारा दिव्य दशहरा महोत्सव सम्पन्न….

युवा खेल एवं सांस्कृतिक मंडल भिलाई द्वारा दिव्य दशहरा महोत्सव सम्पन्न….

भिलाई ।  युवा खेल एवं सांस्कृतिक मंडल के तत्वावधान में सेक्टर-7 के हाईस्कूल दशहरा मैदान में भव्य दिव्य दशहरा महोत्सव का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में अनेक गणमान्य अतिथि शामिल हुए, जिनमें: लक्ष्मी दुबे (प्रसिद्ध गायिका) प्रेम प्रकाश पांडे (पूर्व विधानसभा अध्यक्ष)
विजय बघेल (सांसद) रिकेश सेन (वैशाली नगर विधायक) संजीव फ़तेहपुरिया केडिया गुरूप रामगोपाल गर्ग (पुलिस महानिरीक्षक, दुर्ग रेंज) जितेंद्र शुक्ला एसपी दुर्ग, योगेश पांडे सर्वप्रथम दीप प्रज्वलित कर भगवान श्री राम जी के तैल चित्र पर माल्यार्पण किया गया । समिति के अध्यक्ष चन्ना केशवलू ने स्वागत भाषण दिया एवं असत्य पर सत्य की विजय का प्रतीक के रूप में हम लगातार 29 वे वर्ष भी बडे ही हर्षोल्लास एवं धूमधाम से दशहरा पर्व का आयोजन कर रहे हैं ।भिलाई एवं दुर्ग ज़िले की जनता के सहयोग एवं आशीर्वाद से हमारी समिति के कार्यकर्ताओं के अथक प्रयास एवं मेहनत से यह सफलता पूर्वक आयोजन हम लगातार कर रहे हैं । और यह दिव्य दशहरा हम आप सभी को समर्पित करते हैं ।और आप सभी को दशहरा पर्व की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएँ देता हूँ ।

कार्यक्रम की शुरुआत माँ दुर्गा की पूजा से हुई, जिसके बाद लक्ष्मी दुबे ने भक्ति गीतों का गायन किया। और जनता का भक्ति गीतों से मन मोह लिया ।रावण दहन ने दर्शकों को रोमांचित किया, और सांस्कृतिक कार्यक्रमों ने सभी को आनंदित किया।आन्ध्रप्रदेश काकीनाड़ा की आतिशबाजी एवं आई पी एल स्तर की आतिशबाजी किया गया ।

युवा खेल एवं सांस्कृतिक मंडल ने इस महोत्सव के माध्यम से एकता और भाईचारे का संदेश दिया। मंडल के सदस्यों ने सभी उपस्थित लोगों का धन्यवाद किया और इस प्रकार के आयोजनों के महत्व को बताया।यह जानकारी युवा खेल एवं सांस्कृतिक मंडल के अध्यक्ष चन्ना केशवलू द्वारा दी गई ।

ADVERTISEMENT