• Chhattisgarh
  • politics
  • social news
  • पॉवर कंपनी के टेबल टेनिस में रायपुर सेंट्रल की टीम रही विजेता…

पॉवर कंपनी के टेबल टेनिस में रायपुर सेंट्रल की टीम रही विजेता…

पॉवर कंपनी के टेबल टेनिस में रायपुर सेंट्रल की टीम रही विजेता…

पुरस्कार वितरण समारोह 28 सितंबर को, प्रदेशभर से आठ क्षेत्रीय टीमें ले रही हैं हिस्सा…

रायपुर। छत्तीसगढ़ स्टेट पॉवर कंपनीज की कला एवं क्रीड़ा परिषद के तत्वावधान में आयोजित अंतरक्षेत्रीय टेबल टेनिस प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला रायपुर सेंट्रल और दुर्ग क्षेत्र के बीच खेला गया। इस टीम इवेंट में रायपुर सेंट्रल क्षेत्र की टीम विजेता और दुर्ग क्षेत्र की टीम उपविजेता रही। प्रतियोगिता का पुरस्कार वितरण समारोह कल 28 सितंबर को दोपहर 12 बजे होगा। इसमें पॉवर कंपनीज के प्रबंध निदेशक जनरेशन श्री एसके कटियार विशेष रूप से उपस्थित रहेंगे।

पॉवर कंपनी के डंगनिया मुख्यालय स्थित खेल परिसर में टेबल टेनिस प्रतियोगिता में सिंगल और टीम इवेंट के मैच हुए। खिलाड़ियों ने चुस्ती-फुर्ती के साथ खेल का प्रदर्शन किया। टीम इवेंट का फाइनल मुकाबले में रायपुर सेंट्रल ने दुर्ग को 3-1 से हराया। रायपुर सेंट्रल के खिलाड़ी सर्वश्री प्रशांत बापट, अनिल अग्रवाल, अनुराग शर्मा, सागर पिपंलापुरे और खिलेंद्र ने बेहतर प्रदर्शन किया। दुर्ग क्षेत्र के खिलाड़ी सर्वश्री तरूण कुमार ठाकुर, पीएल महेश्वरी, महेश्वर टंडन, महेंद्र कुमार एवं रजनीश ओबेराय ने भी उम्दा खेल का प्रदर्शन किया।

क्षेत्रीय क्रीड़ा सचिव श्री विनय चंद्राकर ने बताया कि महिला वर्ग के डबल्स मुकाबले में रायपुर क्षेत्र की दिव्या आमदे और यशोदा रौतिया विजेता रहीं। श्रद्धा वर्मा व शोभना सिंह की जोड़ी उपविजेता रही।

इस प्रतियोगिता में प्रदेशभर के आठ क्षेत्रीय टीमें हिस्सा ले रही हैं। इसमें दुर्ग, जगदलपुर, बिलासपुर, कोरबा पूर्व, कोरबा पश्चिम, मड़वा के साथ रायपुर सेंट्रल व रायपुर रीजन की टीम शामिल हैं।
कल 28 सिंतबर को पुरुष वर्ग के सिंगल और डबल के फाइनल व महिला वर्ग के सिंगल मुकाबले होंगे।

ADVERTISEMENT