• Chhattisgarh
  • politics
  • social news
  • समाज सेवा के लिए आगे रहने वाले यूवा नेता अतुल पर्वत से जन्मदिवस के पूर्व खास बातचीत….

समाज सेवा के लिए आगे रहने वाले यूवा नेता अतुल पर्वत से जन्मदिवस के पूर्व खास बातचीत….

समाज सेवा के लिए आगे रहने वाले यूवा नेता अतुल पर्वत से जन्मदिवस के पूर्व खास बातचीत….

भिलाई। भाजयुमो नेता व भिलाई कैन डू पर्वत फाउंडेशन के अध्यक्ष अतुल पर्वत से “बेहतर संवाद” के खास साक्षात्कार के दौरान युवा नेता ने अपने जीवन के उन लम्हों को हमसे साझा किया व बताया… आइए अतुल पर्वत के जन्मदिवस से पूर्व इस एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में कुछ सवालात व जवाब….. युवा नेता अतुल पर्वत ने अपने बचपन के दिनों के बारे में बताते हुए कहां की जन्म 14 सितंबर को भिलाई में हुआ वही स्कूली शिक्षा भिलाई व दिल्ली में प्राप्त की कॉलेज कल्याण महाविद्यालय से व मास्टर डिग्री बिलासपुर से पूरी की पढ़ाई के दौरान राजनीति में अतुल का दिलचस्प रहा स्वर्गीय हेमचंद यादव उनके आइडल के रूप में थे व उनके साथ काम करके अतुल पर्वत ने बहुत कुछ सीखा….

बता दे आपको आज अतुल छत्तीसगढ़ के उन नेताओं में शामिल है जो परिचय के मोहताज शायद नहीं है भिलाई दुर्ग रायपुर में जगह-जगह अतुल के होर्डिंग्स फ्लेक्स हम त्योहार पर देख सकते हैं । स्वर्गीय हेमचंद यादव को अपना आदर्श मानते हुए अतुल ने राजनीति में कदम रखा वह धीरे-धीरे राजनीति में आगे बढ़ते गए ।

आज अतुल पर्वत देश के कई बड़े नेताओं व प्रदेश के कई बड़े नेताओं के सीधे संपर्क में है आप उनकी फोटो देख इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं।

अतुल पर्वत ने आगे बताया कि पहली जिम्मेदारी जिला कार्यकारिणी सदस्य विशेष आमंत्रित सदस्य जिले में मिली व अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद में सक्रिय सदस्य रहे, राष्ट्रीय कार्यकारिणी किसान मोर्चा सह प्रभारी महाराष्ट्र 2019 ,भिलाई कैन डू पर्वत फाउंडेशन के अध्यक्ष व गोस्वामी दशानन समाज के राष्ट्रीय महामंत्री यूथ रहे। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह से जुड़े हुए सदैव पूर्व मुख्यमंत्री का आशीर्वाद मिलता रहा।

आगे बताते हैं कि पिछले तीन वर्षों से लगातार हिंदू नव वर्ष के दिन देश के अलग-अलग भजन गायन प्रसिद्धों को भिलाई में लाकर भिलाई वासियों को कुछ बेहतर दिखाने की कोशिश हमेशा रही है यह कार्य आगे भी निरंतर जारी रहेगा।

आगे अतुल पर्वत कहते है पार्टी जिस भी जिम्मेदारी को दे अतुल हमेशा उसे जिम्मेदारी में रहकर पार्टी के लिए निष्ठावान कार्यकर्ता की तरह कार्य करते रहेंगे किसी पद प्रतिष्ठा की कोई लालसा नहीं है ।

भिलाई कैन डू पर्वत फाउंडेशन एक सामाजिक संस्था की शुरुआत अतुल पर्वत ने कि व इस संस्था के बैनर तले सामाजिक कार्य करके लगातार लोगों के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाई जरूरतमंद लोगों को मदद पहुंचाया….. वैसे तो अतुल पर्वत का जन्मदिन 14 सितंबर को है पर आज हम अतुल पर्वत को जन्मदिन की अग्रिम बधाई देते हैं व उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं….

ADVERTISEMENT