• Chhattisgarh
  • politics
  • social news
  • विधायक देवेन्द्र यादव के परिवार से मिले पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल , मां से मिलकर जाना हालाचाल, कहा सत्य परेशान हो सकता है पराजित नहीं….

विधायक देवेन्द्र यादव के परिवार से मिले पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल , मां से मिलकर जाना हालाचाल, कहा सत्य परेशान हो सकता है पराजित नहीं….

विधायक देवेन्द्र यादव के परिवार से मिले पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

मां से मिलकर जाना हालाचाल, कहा सत्य परेशान हो सकता है पराजित नहीं

लगातार सतनामी समाज के निर्दोष युवाओं के रिहाई की मांग कर रहे थे देवेंद्र यादव

भिलाई। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल जी आज भिलाई नगर के विधायक देवेंद्र यादव के निवास पहुंचे। जहां वे​ विधायक देवेंद्र यादव की मां से मिले। करीब 1 घंटे तक मां के पास बैठक उनका हालाचाल जाना। उनके स्वास्थ्य की खैरियत ली। परिवार के सदस्यों से चर्चा की और सभी को हिम्मत दिया। सभी से कहा कि आप सभी लोग अपना ख्याल रखिए। मां से कहा कि अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखे। समय पर भोजन और दवाइएं ले। परिजनों और विधायक देवेंद्र यादव के बड़े भाई धर्मेद्र यादव से भी कहा ​कि वे माता जी का ख्याल रहे। देवेंद्र का ख्याल रखने के लिए वे सब है। पूर्व सीएम श्री बघेल जी ने आगे पूरे परिवार को विश्वास जताते हुए कहा कि उनके रहते हुए उन्हें किसी भी तरह की चिंता करने की जरूरत नहीं है। पूरा कांग्रेस परिवार, प्रदेश की पूरी जनता युवा नेता देवेंद्र यादव के साथ है।

ADVERTISEMENT