• Chhattisgarh
  • politics
  • social news
  • विधायक गजेंद्र यादव की पहल – गंजपारा – पुलगांव रोड का पेंचवर्क शुरू…

विधायक गजेंद्र यादव की पहल – गंजपारा – पुलगांव रोड का पेंचवर्क शुरू…

 

विधायक गजेंद्र यादव की पहल – गंजपारा – पुलगांव रोड का पेंचवर्क शुरू

दुर्ग। गंजपारा से पुलगांव चौक रोड पर पुल के ऊपर पेंचवर्क शुरू किया गया। अब यहां से गुजरने वाले वाहन चालकों को गड्ढे के हीचकोले खाने से निजात मिलेगा। इस सड़क पर गड्ढे होने की शिकायत लगातार जनता से मिलने के बाद शहर विधायक गजेंद्र यादव ने संज्ञान में लिया और लोक निर्माण विभाग के अधिकारियो को तत्काल संधारण कार्य कराने निर्देश दिए थे। इसके बाद अब सड़क एवं पुल के ऊपर गड्ढों को कांक्रिट मटेरियल डालकर समतल किया जा रहा है।
गंजपारा चौक से पुलगांव रोड पर पुल के ऊपर कई जगह गड्ढे हो गये थे, जिसके कारण सड़क पर चलने वाले वाहन चालकों को कॉफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। इस सड़क पर दिनभर भारी संख्या में छोटे बड़े वाहन गुजरते रहते है। ऐसे में सड़क एवं पुल पर गड्डे होने से दुर्घटना का अंदेशा बना हुआ था। जिसकी जानकारी शहर विधायक गजेंद्र यादव को मिलने पर उन्होंने लोक निर्माण विभाग के कार्यपालन अभियंता को फोन कर तत्काल पुल पर हुए गड्ढे को भरने पेंचवर्क करने निर्देश दिए थे, जिसके अनुपालन में आज विभाग द्वारा सुबह से पेंचवर्क प्रारम्भ किया गया। विधायक श्री यादव शहर के सभी सड़को जहाँ पर गड्ढे है उनका पेंचवर्क करने कहा है ताकि बारिश के सीजन में आवागमन में परेशानी न हो।
सावन मास में लगातार कांवड़ यात्रा पर निकलने वाले श्रद्धालुओं को इसी सड़क से होते हुए शिवनाथ नदी में जल चढ़ाने जाते है। इसके अलावा शिवनाथ नदी किनारे स्थित मुक्तिधाम भी जाने का प्रमुख मार्ग है। लोक निर्माण विभाग के इंजीनियर ने बताया की पुलगांव रोड पुल पर एवं पेट्रोल पंप के सामने गड्ढे पर कांक्रिट डालकर समतल किया गया जिससे वाहन सुगमता से निकल सके।

ADVERTISEMENT