• Chhattisgarh
  • politics
  • भाजपा कार्यालय में विधायक रिकेश ने कार्यकर्ताओं से की मुलाकात, दिवंगत पूर्व पार्षद की पत्नी सहित 3 लोगों को मौके पर दिया नौकरी का नियुक्ति पत्र….

भाजपा कार्यालय में विधायक रिकेश ने कार्यकर्ताओं से की मुलाकात, दिवंगत पूर्व पार्षद की पत्नी सहित 3 लोगों को मौके पर दिया नौकरी का नियुक्ति पत्र….

भाजपा कार्यालय में विधायक रिकेश ने कार्यकर्ताओं से की मुलाकात, दिवंगत पूर्व पार्षद की पत्नी सहित 3 लोगों को मौके पर दिया नौकरी का नियुक्ति पत्र….

भिलाई । अपने निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार आज द्वितीय शनिवार प्रियदर्शिनी परिसर सुपेला जिला भाजपा कार्यालय में पार्टी के कार्यकर्ताओं ने वैशाली नगर विधायक रिकेश सेन से पारिवारिक समस्या और जरूरतों को शेयर किया। इस दौरान अनेक ऐसे जमीनी कार्यकर्ता भी आए जो पिछले ढाई दशक से भारतीय जनता पार्टी के लिए समर्पित रहे हैं। श्री सेन ने सभी से मुलाकात कर उनकी कुशलक्षेम पूछी और आवश्यकता अनुसार उनके द्वारा बताई गईं समस्याओं के समाधान की पहल भी की।
इस दौरान भाजपा जिला उपाध्यक्ष पुरूषोत्तम देवांगन, रूपराम साहू, विजय सिंह, त्रिलोचन सिंह, विजय जायसवाल, कन्हैयालाल सोनी, चन्ना केशवलू, मुन्ना आर्य, राजेंद्र सिंह, विजय शुक्ला, छोटेलाल चौधरी, दिनेश चुरहे सहित जिला, मंडल के पदाधिकारीगण भी मौजूद रहे। भाजपा गांधी नगर के कार्यकर्ता विजय राय ने दुर्गा मैदान के पीछे दीक्षित कालोनी में सड़क सीमेंटीकरण, वार्ड 16 शंकर पारा सुपेला के गजेंद्र विश्वकर्मा ने गुमटी और चांद देव ने कोसा नगर में पीएम आवास के लिए आवेदन सौंपा। विधायक श्री सेन ने दिवंगत पूर्व पार्षद मनोज यादव की धर्मपत्नी, पूर्व पार्षद कंवल सिंह साहू की पोती मुस्कान और युवक कमलजीत यादव को तत्काल नौकरी के लिए नियुक्ति पत्र सौंपा।
गौरतलब हो कि विधायक ने प्रत्येक शनिवार 2 से साढ़े 4 बजे तक भिलाई जिला भाजपा कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए मुलाकात कार्यक्रम निश्चित किया है। इस दौरान भिलाई जिला भाजपा के मंडल, वार्ड और बूथ स्तर के कार्यकर्ता विधायक से सहज मुलाकात कर अपने पारिवारिक सुख-दु:ख सहित आस-पास की जनहित समस्याओं पर चर्चा कर ध्यानाकर्षण करा रहे हैं। जनहित के आलावा वे अपनी पारिवारिक समस्याओं पर भी बात करते हैं। श्री सेन ने बताया कि संगठन में अनेक कर्मठ और जमीनी कार्यकर्ताओं से समय अभाव के कारण मुलाकात नहीं हो पाती थी, इस बीच पार्टी के समर्पित हम सभी लोग एक बडे़ परिवार का हिस्सा हैं और ऐसे में उनका दुख दर्द बांटना भी हम सभी का फर्ज है क्योंकि ये सभी कार्यकर्ता जनहित के लिए लगातार काम करते रहे हैं, सभी की निजी, आर्थिक सहित अनेक समस्याएं होती हैं। जब ये सेवाभाव से जनता की समस्याओं के निराकरण के हेतु मुखर रहते हैं तो इनकी और परिवार की देखरेख भी हमारा ही कर्तव्य है इसलिए पिछले दिनों प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में आए सुझाव के अनुरूप मैंने सप्ताह में शनिवार का दिन पार्टी कार्यकर्ताओं को समय देने का निर्णय लिया। आज दूसरे सप्ताह कार्यकर्ताओं की समस्याएं सुना और उन्हें दूर करने मैंने पहल की है। इस सप्ताह भी पिछले शनिवार की तरह 3 लोगों की तत्काल नौकरी की व्यवस्था कर उन्हें नियुक्ति पत्र दिया गया है।

ADVERTISEMENT