• business
  • Chhattisgarh
  • एमएसएमई जिला उद्योग संघ ने सांसद विजय बघेल का किया स्वागत, जेम पोर्टल से खरीदी पर जताया आभार…

एमएसएमई जिला उद्योग संघ ने सांसद विजय बघेल का किया स्वागत, जेम पोर्टल से खरीदी पर जताया आभार…

एमएसएमई जिला उद्योग संघ ने सांसद विजय
बघेल का किया स्वागत, जेम पोर्टल से खरीदी
पर जताया आभार

00 सांसद की जीत से उद्योग जगत उत्साहित : झा
00 हमारी सरकार उद्योग एवं उद्योगपतियों को
लेकर काफी गंभीर : बघेल

भिलाई नगर। एमएसएमई जिला उद्योग संघ, दुर्ग के अध्यक्ष के.के. झा के नेतृत्व में संघ के पदाधिकारियों एवं सदस्यों ने मंगलवार, 16 जुलाई को सांसद विजय बघेल से उनके सेक्टर-5 स्थित निवास पर सौजन्य भेंट की। लोकसभा चुनाव में मिली भारी जीत पर सभी ने उन्हें बधाई व शुभकामनाएं दीं।

पदाधिकारियों द्वारा सांसद श्री बघेल का पुष्पगुच्छ से स्वागत करने के पश्चात वरिष्ठ उपाध्यक्ष अरविंदर सिंह खुराना ने सभी पदाधिकारियों एवं सदस्यों का सांसद श्री बघेल से परिचय कराया। तत्पश्चात अध्यक्ष श्री झा ने अपने संबोधन में कहा कि हमने चुनाव से पहले ही सांसद विजय बघेल को एमएसएमई का समर्थन देने का वायदा किया था। श्री बघेल भारी मतों से जीते इससे उद्योग जगत में खुशी की लहर है। हाल ही में प्रदेश सरकार द्वारा सीएसआईडीसी को खत्म कर जेम पोर्टल के तहत खरीदी करने के निर्णय का स्वागत करते हुए श्री झा ने प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय का आभार व्यक्त किया।

श्री झा ने सांसद श्री बघेल से विनम्र अनुरोध किया कि हम सभी उद्यमी चाहते हैं कि उनके सानिध्य में राज्य शासन के साथ एक बैठक हो जिसमें प्रदेश के उद्योग मंत्री भी उपस्थित हो। जिसमें यहां के एमएसएमई उद्यमी अपनी बातें रख सकेंगे। श्री झा ने कहा कि यहां उद्योगों की समस्याओं के निराकरण के लिए तो आप है हीं। बीएसपी के डायरेक्टर इंचार्ज अनिर्वाण दासगुप्ता के साथ हाल ही में बैठक को संतोषप्रद बताते हुए उन्होंने कहा कि डायरेक्टर इंचार्ज ने एमएसएमई को लेकर सॉफ्ट कॉर्नर दिखाया है। इसके लिए भी हम आपके आभारी हैं क्योंकि आपकी तरफ से ही इस बैठक की पहल की गई थी।

अपने स्वागत से अभिभूत सांसद श्री बघेल ने कहा कि उन्हें उद्योगपतियों का स्नेह, प्यार व समर्थन सदा से मिलता रहा है। उनका भी प्रयास होगा कि यहां के उद्योगपतियों को किसी प्रकार की परेशानी ना हो। उन्हें जो जिम्मेदारी दी गई है वह उसका निर्वहन पूरी ईमानदारी से करेंगे। उन्होंने बताया कि हमारी सरकार उद्योग एवं उद्योगपतियों को लेकर काफी गंभीर है। हम चाहते हैं कि उद्योग बढ़े, फले-फूले। हमारी भूमिका राज्य हित और देश हित में हो।

उन्होंने बताया कि एसीआर के तहत रायपुर से राजनांदगांव तक महानगर बनाए जाने की लिए सर्वे हो चुका है। महानगर बनेगा तो इंफ्रास्ट्रक्चर का तेजी से विकास होगा।आप लोगों की जो भी समस्याएं हैं यह सब इसी के तहत दूर हो जाएंगी। शासन और बीएसपी की कई एकड़ जमीन खाली पड़ी है इसमें सैकड़ों की संख्या में उद्योग लग सकेंगे।सोलर सिस्टम को ड्रीम प्रोजेक्ट बताते हुए उन्होंने कहा कि यह समय की जरूरत है। प्रदूषण को कैसे कम किया जाए, ग्रीन ऊर्जा कैसे आए, इसके लिए वर्तमान मोदी सरकार दृढ़ संकल्पित है।

अंत में आभार व्यक्त करते हुए संघ के वरिष्ठ उपाध्यक्ष श्री खुराना ने कहा कि सांसद श्री बघेल हमेशा हम उद्योगपतियों के साथ खड़े रहते हैं।पूर्व में हमने एमएसएमई की जो भी समस्याएं बताई हैं उनका निराकरण उन्होंने तत्काल किया है। हमें खुशी है कि एमएसएमई ऐसे सांसद का आज स्वागत कर रहा है। हमारी शुभकामनाएं उनके साथ हैं।

बैठक में संघ के महासचिव अंकित मेहता, एडवाईजरी चमनलाल बंसल, सचिव व्यास प्रसाद शुक्ला एवं अंशुल जैन, संयुक्त सचिव मयूर कुकरेजा, देशराज यादव प्रभारी, सीपीडी डिपार्टमेंट (बीएसपी), पवित्तर सिंह, विवेक झा, पुरुषोत्तम अग्रवाल, प्रिंस कबरवाल, नरेंद्र अग्रवाल, रामकुमार बंसल, पीआरओ रवि शर्मा आदि उपस्थित थे।

ADVERTISEMENT