• Chhattisgarh
  • politics
  • social news
  • दुर्ग शहर में बिजली व्यवस्था दुरुस्त करने विधायक गजेंद्र ने की पहल… नये पोल लगाने और लाइन विस्तार के लिए शहर के सभी जोन के ईई को लिखा पत्र…

दुर्ग शहर में बिजली व्यवस्था दुरुस्त करने विधायक गजेंद्र ने की पहल… नये पोल लगाने और लाइन विस्तार के लिए शहर के सभी जोन के ईई को लिखा पत्र…

 

दुर्ग शहर में बिजली व्यवस्था दुरुस्त करने विधायक गजेंद्र ने की पहल…
नये पोल लगाने और लाइन विस्तार के लिए शहर के सभी जोन के ईई को लिखा पत्र…

दुर्ग। दुर्ग शहर के सभी क्षेत्र में विद्युत व्यवस्था को दुरुस्त करने विधायक गजेंद्र यादव ने पहल की है। नये बसाहट वाले क्षेत्र में लाइन विस्तार के नागरिकों की मांग को संज्ञान में लेते हुए उन्होंने बिजली विभाग के सभी जोन के कार्यपालन अभियंता को पत्र लिखा है। निगम क्षेत्र के सभी वार्डो में पर्याप्त रौशनी के लिए बिजली पोल लाइट व अन्य सुधार करने निर्देश दिए है ताकि रात्रि में आने जाने में नागरिकों को परेशानी न हो। दुर्ग जिला मुख्यालय होने की वजह से जिलेभर लोगों का देर रात आवागमन लगा रहता है।
विधायक गजेंद्र ने लिखे पत्र में दुर्ग शहर विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत बहुत से ऐसे बस्ती एवं कालोनी निर्मित हुए हैं जहां अभी तक पोल व लाईन विस्तार नहीं लगने से विद्युत व्यवस्था के सुचारु संचालन में व्यवहारिक कठिनाईयों का सामना करना पड़ रहा जिसके कारण जनप्रतिनिधि एवं क्षेत्र वासियों द्वारा विद्युत पोल सह लाईन विस्तार किया जाने की मांग किया गया है जो बहुत ही आवश्यक है। कालोनी एवं अन्य क्षेत्रों में शीघ्र ही स्थल निरीक्षण करते हुए पोल सह लाईन विस्तार कार्य किए जाने हेतु समुचित कार्यवाही करने कहा है।

*लगभग 500 लगेंगे नये पोल* –
वार्ड 56 बघेरा (मोहलई रोड) में परमेश्वरी भवन के पास, पुलगांव गांधी चौक के पास, पुलगांव सतनामी पारा में, पुलगांव वार्ड 55 मुक्तिधाम रोड 12 पोल, महेश कालोनी पुलगांव में पोल लगाने का कार्य, कबीर आश्रम के पीछे मानिकपुरी के घर के पास 2 पोल, श्री नगर वार्ड क. 57 उरला में मुर्राभट्ठा के पीछे बजरंग होटल के पास 5 पोल, नयापारा भंगड़देव मंदिर के नीच गली में 04 नग पोल, दीपक किराना के नीचे मराठी गली में 04 नग पोल, वार्ड क. 2 बजरंग नगर चौक से केजू मिल मुर्रा भट्ठा गली तक 15 नग पोल। 11. सरस्वती शिशु मंदिर स्कूल गली में 04 नग पोल, राजीव नगर गार्डन से आंगन बाड़ी हनुमान मंदिर के आगे सड़क पर 04 नग पोल, गंजपारा वार्ड 36 में नरेन्द्र गुप्ता के घर के सामने 1 नगर पोल, वार्ड क. 58 उरला संगम चौक कबीर नगर दुर्ग में 2 पोल लगाने कार्य, वार्ड क. 55 पुलगांव शीतला तालाब टोमन निषाद घर से लक्ष्मीकांत दुबे घर तक पोल लगाने का कार्य, वार्ड 55 पुलगांव में मुक्तिधाम में 25 नग पोल लगाने कार्य, वार्ड 56 बघेरा में खम्भे की दुरी अधिक होने से तार निचे आ गया है अतिरिक्त पोल इसी प्रकार बिजली विभाग के सभी जोन मिलाकर लगभग लाइन विस्तार के साथ 500 पोल लगाने का कार्य किया जाएगा।

ADVERTISEMENT