• Chhattisgarh
  • politics
  • वैशालीनगर विधानसभा में आज भाजपा की बड़ी रैली का अयोजन… सांसद प्रत्याशी विजय बघेल व विधायक रिकेश इस रैली में हुए शामिल…

वैशालीनगर विधानसभा में आज भाजपा की बड़ी रैली का अयोजन… सांसद प्रत्याशी विजय बघेल व विधायक रिकेश इस रैली में हुए शामिल…

वैशालीनगर विधानसभा में आज भाजपा की बड़ी रैली का अयोजन… सांसद प्रत्याशी विजय बघेल व विधायक रिकेश इस रैली में हुए शामिल…

भिलाई। लोकसभा चुनाव के लिए दुर्ग लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी विजय बघेल का जनसंपर्क अभियान आज एक रैली के माध्यम से संपन्न होता जा रहा है । आज 1 मई श्रमिक दिवस के अवसर श्रमिक बाहुल्य क्षेत्र वैशाली नगर विधानसभा क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी का जनसंपर्क अभियान देखने को मिला जहां वैशाली नगर क्षेत्र के विधायक रीकेश सेन ने रैली की अगुवाई की और भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी विजय बघेल को वैशाली नगर विधानसभा के कोने-कोने में ले जाकर के लोगों से रूबरू करवाया वैशाली नगर विधानसभा की जनता ने भी अपने सांसद प्रत्याशी को अपना प्यार और दुलार प्रदान करें।

वैशाली नगर विधानसभा क्षेत्र स्थित अम्रपाली वनांचल सिटी के लोगों ने भी दुर्ग लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रत्याशी विजय बघेल का आतमिय स्वागत किया विजय बघेल ने अपने रैली के रथ को कुछ देर के लिए अम्रपाली वनांचल सिटी के सामने थाम लिया और अम्रपाली वनांचल सिटी के लोग बड़े ही हर्ष के साथ अपने भावी सांसद के स्वागत में फूल मालाओं की बरसात करने लगे अम्रपाली वनांचल सिटी समिति के अध्यक्ष ने भी भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करके रिकॉर्ड मतों से विजय बघेल को जिताने की बातें कही है।

जिस तरह आम जनता के बीच लोकसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां बढ़ती जा रही हैं वैसे ही इतने गर्म मौसम में जहां पर 41 डिग्री को पार कर चुका है ऐसे में भाजपा के सांसद प्रत्याशी विजय बघेल भी अपने समर्थकों का भरपूर साथ देते हुए उनके बुलावे तक उन तक पहुंच रहे हैं ।

ADVERTISEMENT