• Chhattisgarh
  • politics
  • भाजपा प्रत्याशी को रिकॉर्ड मतों से जीत दिलाने विधायक गजेंद्र ने राष्ट्रीय अध्यक्ष को किया आशवस्त….

भाजपा प्रत्याशी को रिकॉर्ड मतों से जीत दिलाने विधायक गजेंद्र ने राष्ट्रीय अध्यक्ष को किया आशवस्त….

 

भाजपा प्रत्याशी को रिकॉर्ड मतों से जीत दिलाने विधायक गजेंद्र ने राष्ट्रीय अध्यक्ष को किया आशवस्त….

दुर्ग। तीसरी बार मोदी सरकार बनाने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने भिलाई में आमसभा लेकर जनता से भाजपा प्रत्याशी को जिताने समर्थन माँगा। कार्यक्रम में विधायक गजेंद्र यादव भी शामिल हुए, जेपी नड्डा का स्वागत अभिनन्दन कर दुर्ग लोकसभा के जनता की ओर से प्रत्याशी विजय बघेल को रिकॉर्ड मतों जीत दिलाने राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा को भरोसा दिलाया।
भिलाई के आईटीआई ग्राउंड मे दोपहर बाद आयोजित आमसभा को सम्बोधित करते हुए बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा की देश को आगे बढ़ाने स्थिर सरकार चाहिए। पहले जाति, धर्म और लोक लुभावन की राजनीती होती थी अब मोदी राज में विकास की राजनीति हो रही है। सबके साथ सबके प्रयास और सबके साथ मिलकर मोदी जी देश में विकास के कीर्तिमान रच रहे है। हर घर नल पहुंच रहा है, गरीब आदमी को पक्के मकान का सपना पूरा हो रहा है।
इसके पूर्व आमसभा को सम्बोधित करते हुए विधायक गजेंद्र यादव ने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जो कहते है वो करते है अयोध्या में रामलला का मंदिर हो या उज्जवला योजना। छत्तीसगढ़ में डबल इंजन की सरकार में मोदी सभी गारंटी पूरी हो रही है। उन्होंने राष्ट्रीय अध्यक्ष को सभा में आशवस्त किया की छत्तीसगढ़ की जनता मोदी की गारंटी पर मुहर लगाने उत्साहित है, दुर्ग लोकसभा के देवतुल्य मतदाता ऐतिहासिक मतों से विजय बघेल को जीत दिलाएंगे।

ADVERTISEMENT