• Chhattisgarh
  • politics
  • social news
  • एक शाम श्रीराम खाटूश्याम के नाम तीसरे वर्ष के आयोजन को धूम धाम से मनाया गया… मंच पर अतुल ने सांसद प्रत्याशी विजय बघेल का किया सम्मान….

एक शाम श्रीराम खाटूश्याम के नाम तीसरे वर्ष के आयोजन को धूम धाम से मनाया गया… मंच पर अतुल ने सांसद प्रत्याशी विजय बघेल का किया सम्मान….

एक शाम श्रीराम खाटूश्याम के नाम तीसरे वर्ष के आयोजन को धूम धाम से मनाया गया… मंच पर अतुल ने सांसद प्रत्याशी विजय बघेल का किया सम्मान….

भिलाई। भिलाई कैन डू पर्वत फॉउंडेशन द्वारा भिलाई के सेक्टर 7 हाई स्कुल ग्राउंड में आयोजित…एक शाम श्रीराम खाटूश्याम के नाम तीसरे वर्ष के आयोजन को धूम धाम से मनाया गया… संस्था के अध्यक्ष अतुल पर्वत ने बताया कि
<span;>कार्यक्रम ने लगातार तीसरे वर्ष गोल्डन बुक ऑफ रिकार्ड में प्रभु श्री राम लला के सबसे बड़ी रंगोली एवं 51000 हजार दिए प्रज्वलित करने के लिए अपना नाम दर्ज कराया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से राम आएंगे तो अंगना सजाऊंगी फेम स्वाति मिश्रा ,करोड़ों युवाओं के परशुराम तुल्य गुरुदेव ,कट्टर राष्ट्रभक्त ,मां भारती के सपूत, कमांडो ट्रेनर ,मिट्टी सिस्टम के जनक,देश के युवाओं में राष्ट्रप्रेम की अलख जगाने वाले कार्यक्रम के मुख्य वक्ता लेजेंडरी ग्रैंडमास्टर शिफूजी एस भारद्वाज,श्याम जगत के प्रसिद्ध भजन गायक ,राम के है राम के थे हम राम के रहेंगे फेम शीतल पांडेय ,बाबा श्री खाटूश्याम जी के अनन्य भक्त खाटू श्याम के मुख्य पुजारी श्री मानवेंद्र जी चौहान ( खाटू ) के पावन सानिध्य में कार्यक्रम संपन्न हुआ  …
<span;>कार्यक्रम के मुख्य अतिथि दुर्ग लोकसभा के सांसद विजय बघेल ,भाजपा जिला अध्यक्ष महेश वर्मा ,दुर्ग शहर विधायक गजेंद्र यादव ,दुर्ग शहर के महापौर  धीरज बाकलीवाल ,भाजपा महिलामोर्चा की उपाध्यक्ष शीतल नायक  ,भाजपा महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष स्वीटी कौशिक ,भिलाई नगर निगम की पार्षद स्मिता दोड़के ,चन्देश्वरी बांदे , विवेकानंद यूनिवर्सिटी के वी सी वर्मा , आई पी मिश्रा ,के के मोदी यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर सहित बड़ी संख्या में भिलाई के लोग मौजूद रहे इस दौरान….

ADVERTISEMENT