• Chhattisgarh
  • education
  • social news
  • स्वरूपानंद महाविद्यालय के छात्रों ने राजपूताना थीम पर नारे लगाकर मतदान जागरूकता का किया आगाज….

स्वरूपानंद महाविद्यालय के छात्रों ने राजपूताना थीम पर नारे लगाकर मतदान जागरूकता का किया आगाज….

स्वरूपानंद महाविद्यालय के छात्रों ने राजपूताना थीम पर नारे लगाकर मतदान जागरूकता का किया आगाज….


भिलाई । स्वामी श्री स्वरूपानंद सरस्वती महाविद्यालय के शिक्षा विभाग के समस्त विद्यार्थियों तथा प्राध्यापकों के द्वारा स्वीप कार्निवल के अंतर्गत मतदान रैली का आयोजन किया गया, जिसमें शिक्षा विभाग के समस्त विद्यार्थियों ने मानस भवन से रैली निकालते हुए मतदान से संबंधित नारे लगाकर लोगों को जागरूक किया।
इन छात्रों ने राजपूताना थीम पर मतदान जागरूकता कार्यक्रम का प्रचार प्रसार किया। इस कार्निवाल में अनेक महाविद्यालय व विद्यालय शामिल थे। इनमें नौ महाविद्यालय दो शासकीय महाविद्यालय चार सौ पचास विद्यार्थियों इस कार्यक्रम में शामिल हुए। सभी संस्थाओं के द्वारा मतदाता जागरूकता संबंधी अलग-अलग थीम प्रस्तुत किया गया।
कार्यक्रम का शुभारंभ ऋचा प्रकाश चौधरी, कलेक्टर दुर्ग द्वारा किया गया। महाविद्यालय की प्राध्यापक श्रीमती डॉ. शैलजा पवार शिक्षा विभाग ने कार्यक्रम का सफल संचालन एवं निर्देशन किया।
महाविद्यालय के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डॉ. दीपक शर्मा ने मतदान जागरूकता कार्यक्रम के आयोजन के लिए शिक्षा विभाग के प्राध्यापक एवं विद्यार्थियों को बधाई दी।
इस कार्यक्रम के आयोजन पर महाविद्यालय की प्राचार्य डॉ. हंसा शुक्ला ने सभी प्राध्यापकों तथा छात्रों को बधाई दी। उपप्राचार्य डॉ. अजरा हुसैन ने सम्पूर्ण शिक्षा विभाग को कार्यक्रम के आयोजन के लिए प्रोत्साहित तथा प्रेरित किया।
इस अवसर पर शिक्षा विभाग के बीएड एवं डीएड के समस्त विद्यार्थी उपस्थित थे।

ADVERTISEMENT