• Chhattisgarh
  • politics
  • विधायक निधि से 29 वार्ड में होगा मंच निर्माण… दुर्ग विधानसभा में विकास कार्य के लिए मिली स्वीकृति…

विधायक निधि से 29 वार्ड में होगा मंच निर्माण… दुर्ग विधानसभा में विकास कार्य के लिए मिली स्वीकृति…

विधायक निधि से 29 वार्ड में होगा मंच निर्माण…
दुर्ग विधानसभा में विकास कार्य के लिए मिली स्वीकृति

दुर्ग। दुर्ग वासियो के लिए सुखद खबर है गली मोहल्ले में होने वाले सामाजिक, सांस्कृतिक आयोजन के लिए उपयुक्त मंच मिलेगा। विधायक गजेंद्र यादव की निधि से दुर्ग विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्य के लिए 99 लाख की स्वीकृति मिल गई है, जिससे दुर्ग के 29 वार्ड में मंच निर्माण, 02 वार्ड में सामुदायिक भवन और सौंदर्ययीकरण कार्य किये जायेंगे
जनता की समस्याओं का हो रहा निराकरण
विधायक गजेंद्र यादव ने कहा कि जनता से मिलकर वार्ड में जो भी मूलभूत समस्याएं है उसके निराकरण के लिए कार्ययोजना बनाई जा रही है। वार्ड भ्रमण के दौरान नागरिकों ने वार्ड में होने वाले धार्मिक, सामाजिक आयोजन के लिए मंच की मांग किये थे जिसके लिए शासन से स्वीकृति मिल गई है जल्द ही निर्माण कार्य शुरू कराया जायेगा। विधानसभा चुनाव के दौरान किये गए वादों को पूरा करने की दिशा में आगे बढ़ रहे है, विकास कार्य के लिए स्वीकृति दिलाने पर उन्होंने मुख्य्मंत्री विष्णुदेव साय का दुर्गवासियों की ओर से आभार जताया है।
यहां होंगे विकास कार्य
वार्ड 39 के तालाब में पचरिकरण, पोलिटेक्निक कॉलेज में सौंदर्ययीकरण, वार्ड 15 में सामुदायिक भवन, वार्ड 39 में चबूतरा निर्माण, वार्ड क्र. 59,10,29,34,15,16,41,28,52,54,22, 24,50,02,14,49,39,55,17,18 में स्वीकृत राशि से मंच निर्माण किया जाएगा।

ADVERTISEMENT