• Chhattisgarh
  • politics
  • युवक युवती परिचय सम्मेलन से बढ़ती है समाज की प्रतिष्ठा : विधायक ललित चंद्राकर

युवक युवती परिचय सम्मेलन से बढ़ती है समाज की प्रतिष्ठा : विधायक ललित चंद्राकर

युवक युवती परिचय सम्मेलन से बढ़ती है समाज की प्रतिष्ठा : विधायक ललित चंद्राकर

छत्तीसगढ़ कलार समाज व यादव एवं युवा कल्याण संगठन के युवक युवती परिचय सम्मेलन शामिल हुए विधायक ललित चंद्राकर

दुर्ग। छत्तीसगढ़ कलार समाज व दुर्ग नगर यादव एवं युवा कल्याण संगठन द्वारा रविवार को युवक- युवती परिचय एवं पारिवारिक मिलन समारोह का आयोजन किया गया। दोनों कार्यक्रम दुर्ग ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत हुए। दोनों ही कार्यक्रमों में दुर्ग ग्रामीण विधायक ललित चंद्राकर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित हुए। कार्यक्रम के दौरान समाज प्रमुखों की उपस्थित रहे। इस बीच दुर्ग ग्रामीण विधायक ललित चंद्राकर का शॉल व श्रीफल से सम्मान किया गया।

दुर्ग ग्रामीण विधायक ललित चंद्राकर रविवार को सबसे पहले छत्तीसगढ़ कलार समाज द्वारा कलार महोत्सव युवक – युवती परिचय एवं पारिवारिक मिलन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे। कार्यक्रम में पहुंचने पर विधायक चंद्राकर का समाज के लोगों ने आत्मियता से स्वागत किया। इस दौरान उन्हें स्मृति चिन्ह व शॉल देकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में दुर्ग शहर के विधायक गजेन्द्र यादव भी उपस्थित रहे। विधायकों की उपस्थिति में युवक युवती परिचय सम्मेलन व अन्य कार्यक्रम हुए।

इस मौके पर विधायक ललित चंद्राकर ने आयोजन के लिए कालार समाज के लोगों को बधाई दी। उन्होंने कहा कि युवक-युवती परिचय सम्मेलन से समाज की प्रतिष्ठा बढ़ती है। उन्होंने कहा कि पारिवारिक मिलन समारोह बहाने समाज का हर एक व्यक्ति एक जगह मिलते हैं। ऐसे आयोजनों से सामाजिक एकता को बल मिलता है। कार्यक्रम के दौरान रिसाली नगर निगम महापौर शशि सिन्हा, प्रांतीय संरक्षक दीपक सिन्हा, प्रान्ताध्यक्ष युवराज सिन्हा, रिखिराम सिन्हा, बिसंबर सिन्हा, डागेश्वर सिन्हा, तेखन सिन्हा, लिलेश सिन्हा, प्रमिला सिन्हा, त्रिवेणी सिन्हा, मंजू सिन्हा, बिसेसर राम सिन्हा, प्रदीप कुमार सिन्हा, जीवन सिन्हा, महेन्द्र सिन्हा सहित समस्त कलार समाज के लोग उपस्थित रहे।

यादव समाज के सम्मेलन में हुआ विधायक ललित चंद्राकर का सम्मान

रविवार को विधायक ललित चंद्राकर दुर्ग शहर विधानसभा क्षेत्र में दुर्ग नगर यादव एवं युवा कल्याण संगठन के तत्वाधान में आयोजित यादव मिलन समारोह एवं युवक -युवती परिचय सम्मेलन में शामिल हुए। कार्यक्रम में दुर्ग शहर विधायक गजेन्द्र यादव भी विशेष रूप से उपस्थित रहे। कार्यक्रम के दौरान समाज के द्वारा विधायक ललित चंद्राकर का स्मृति चिन्ह और शाल भेंट कर सम्मान किया गया। इस मौके पर दुर्ग शहर विधायक गजेन्द्र यादव का भी सम्मान किया गया। इस मौके पर राजेश ताम्रकार, समाज के अध्यक्ष अमर सिंह यादव, उमेश यादव सहित समस्त यादव समाज के लोग उपस्थित रहेl

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक ललित चंद्राकर ने कहा कि नव वर्ष की शुरुआत के साथ ही समाजिक संगठनों द्वारा इस प्रकार के सम्मेलन के माध्यम से पारिवारिक एकता का संदेश देते हैं। कार्यक्रम के जरिए युवक-युवती परिचय सम्मेलन का आयोजन सभी समाजों के लिए एक संदेश है। इससे न सिर्फ समाज के लोगों में आपसी सामंजस्य बढ़ता है बल्कि लोगों को एक दूसरे को समझने का भी मौका मिलता है। विधायक ललित चंद्राकर ने इस वृहद आयोजन के लिए समाज के सभी पदाधिकारियों व सदस्यों को बधाई दी। कार्यक्रम को दुर्ग शहर के विधायक गजेन्द्र यादव ने भी संबोधित किया।

ADVERTISEMENT