• Chhattisgarh
  • politics
  • भाजपा सरकार बनी तो खुर्सीपार कालेज बिल्डिंग भी बनेगी और बीएड पाठ्यक्रम भी शुरू होगा – पाण्डेय

भाजपा सरकार बनी तो खुर्सीपार कालेज बिल्डिंग भी बनेगी और बीएड पाठ्यक्रम भी शुरू होगा – पाण्डेय

भाजपा सरकार बनी तो खुर्सीपार कालेज बिल्डिंग भी बनेगी और बीएड पाठ्यक्रम भी शुरू होगा – पाण्डेय

भिलाईनगर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने छत्तीसगढ़ की माताओं-बहनों के लिए योजना शुरू करने का वादा किया तो कांग्रेसियों के पेट में दर्द होने लगा। खुद कांग्रेसियों ने 2018 में अपने घोषणा पत्र में महिलाओं को 500 रूपए देने का वादा किया था वो तो कर नहीं पाए और अब जब भाजपा महिलाओं को सहयोग दे रही है तो फिर झूठा वादा कर उन्हें गुमराह कर रहे हैं। उक्त बातें भाजपा प्रत्याशी प्रेमप्रकाश पाण्डेय ने खुर्सीपार जोन -1 में आय़ोजित जनसभा में कहीं। उन्होंने कहा कि खुर्सीपार कालेज की बिल्डिंग भी बनेगी और यहां बीएड पाठ्यक्रम भी शुरू होगा। इस दौरान मुख्य रूप से उपस्थिति असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने कहा कि भिलाई की यह जनसमूह देखकर मैं आज से ही ये बोल सकता हूं कि भिलाई में कमल खिल रहा है।

खुर्सीपार में जनसभा को संबोधित करते हुए श्री पाण्डेय ने कहा कि जब भी भाजपा को विकास की जिम्मेदारी मिली तो हमने स्कूल खोले, कालेज खोले, यूनिवर्सिटी खोली, हर क्षेत्र में विकास किया। लेकिन कांग्रेस राज के 5 सालों में भिलाई अपराध का गढ़ बन गया। ओपनप्लेन और गार्डन रात 8 बजे के बाद अय्याशी का अड्डा बन गये, अपराधियों में पुलिस का खौफ खत्म हो गया। आज भिलाई के हर कोने में सिर्फ नशा और अपराध की समस्या ही सामने दिखाई दे रही है। श्री पाण्डेय ने कहा कि कांग्रेसी गंगाजल की कसम खाकर भी अपना वादा पूरा नहीं कर पाए और जब भाजपा माताओं-बहनों के लिए योजना ला रही है तो उसमें अडंगा डाल रहे हैं। जब कांग्रेसी इसमें भी सफल नहीं हो सके तो मुख्यमंत्री ने अचानक ट्विट कर दिया।

असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैं जब भी छत्तीसगढ़ आया हूं हर बार एक नये घोटाले के बारे में सुना है। यहां की सरकार ने तो महादेव के नाम पर भी घोटाला किया है, महादेव इन्हें कभी छोड़ेंगे नहीं। कांग्रेसी इतने झूठे हैं कि गंगाजल खाकर शराबबंदी का वादा किया और सरकार बनते ही घर घर शराब पहुंचाई। ये झूठों के सरदार है जो महिलाओं, युवाओं सबको झूठ बोलकर ठग रहे हैं। उन्होंने कहा कि भिलाई की ये भीड़ देखकर मैं कन्फर्म बोल सकता हूं कि भिलाई में कमल खिल रहा है, प्रेमप्रकाश पाण्डेय को मैं आज से ही विधायक बोल सकता हूं।

भाजपा सरकार में बनेगी खुर्सीपार कालेज की बिल्डिंग
श्री पाण्डेय ने कहा कि हमने खुर्सीपार में कालेज की स्थापना की। इसके बाद कांग्रेसियों ने खुर्सीपार कालेज बिल्डिंग का भूमिपूजन किया लेकिन आज तक एक ईंट भी नहीं रखी गई। मैं आपसे वादा करता हूं कि भिलाई में भाजपा का कमल खिलेगा और सरकार बनेगी तो बिल्डिंग भी बनेगी एवं बीएड पाठ्यक्रम भी शुरू होगा।

मोदी की गारंटी का कोई तोड़ नहीं
श्री सरमा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नया छत्तीसगढ़ बनाने के लिए गारंटी दिया है और उनकी गारंटी अटूट है, उन्होंने जो कहा है वो करेंगे। भिलाई को फिर शांति और समृद्धि का केंद्र बनाने के लिए भाजपा को वोट दीजिए।

ADVERTISEMENT