• Chhattisgarh
  • Nigam
  • 27 हितग्राहियों को मिला आवास….कोई बेटे तो किसी ने पत्नी से निकलवाई…. आवास के लिए पर्ची….

27 हितग्राहियों को मिला आवास….कोई बेटे तो किसी ने पत्नी से निकलवाई…. आवास के लिए पर्ची….

27 हितग्राहियों को मिला आवास….

कोई बेटे तो किसी ने पत्नी से निकलवाई…. आवास के लिए पर्ची….

भिलाई । रिसाली निगम के मैत्री कुंज में बने प्रधानमंत्री आवास का आवंटन लाॅटरी निकालकर किया गया। हितग्राहियो ने आशियाना के लिए बेटे तो किसी ने अपनी पत्नी से पर्ची  निकलवाई। बुधवार को महापौर शशि सिन्हा की अध्यक्षता में 27 हितग्राहियों को आवास आवंटन किया गया
मोर मकान मोर आस घटक के तहत नगर पालिक निगम रिसाली के मैत्री कुंज में बने आवास का आवंटन आयुक्त आशीष देवांगन के मार्गदर्शन में किया गया। हितग्राहियों की संख्या कम होने की वजह से पहले चरण में 27 आवास का आवंटन किया गया।
महापौर की अध्यक्षता में निकाली गई लाॅटरी में हितग्राहियों ने स्वयं आवास क्रमांक की पर्ची निकाली। इस अवसर पर महापौर ने रिसाली निगम में तीसरी बार हुए आवास आवंटन के लिए हितग्राहियों को बधाई दी। प्रक्रिया में विशेष रूप से सभापति केशव बंछोर महापौर परिषद के सद्स्य अनुप डे, सोनिया देवांगन, एल्डर मेन मोहम्मद निजाम , निगम सचिव रोहित साहू, प्रधानमंत्री आवास के आदित्य शर्मा, राजकुमारी बघेल आदि उपस्थित थे।

इन्हे मिला आवास
सुरेश सहनी, भोजकुमारी साहू, सतरूपा यादव, तोमिन बाई साहू, देवकी साहू, वन्दना सिंह, रेखा वर्मा, आशा सेन , दिनेश कुमार सिंह, अन्नपूर्णा चंचल,  उषा चंचल, आरती वर्मा, दिलीप कुमार हठीले, मोमेश्वरी साहू, ओम कुमारी साहू, ममता मंडावी, मोहम्मद अली, स्नेहलता वर्मा, सरस्वती देवी, कहकशा बानो, अंजली अहिरवार, मीना तांडी, शशि बुंदेला, चंद कला जांगड़े, ज्योति किरण रात्रे,मोंगरा, उत्तम कुमार।

दावा आपत्ति में 208 का नाम
उल्लेखनीय है कि मैत्री कुंज में 145 आवास है। इसमें से 27 आवास का आवंटन बुधवार को किया गया। वही शेष आवास के लिए 208 लोगो ने आवेदन किया है। नामो की सूची दावा आपत्ति के लिए सार्वजनिक किया गया है। प्रक्रिया पूर्ण होने के बाद आवास आवंटन किया जाएगा।

ADVERTISEMENT