• Chhattisgarh
  • crime
  • चार माह पूर्व हुये अन्धे हत्या काण्ड का खुलासा…  मामले में 02 गिरफ्तार 01 आरोपी फरार…

चार माह पूर्व हुये अन्धे हत्या काण्ड का खुलासा…  मामले में 02 गिरफ्तार 01 आरोपी फरार…

 

चार माह पूर्व हुये अन्धे हत्या काण्ड का खुलासा…

मामले में 02 आरोपी गिरफ्तार 01 आरोपी फरार…

वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में मिली सफलता।

थाना अमलेश्वर एवं सिविल टीम की कार्यवाही।

गिरफ्तार आरोपी :
01. मोह . असरफ भिलाई 03
02. संदीप पाटिल उर्फ सेटटी

फरार आरोपी : राहुल चौरसिया

दुर्ग – दुर्ग एसएसपी ने प्रेस वार्ताा में बताया मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि दिनांक 01.11.2021 को ग्राम अमलीडीह में सरजू जोशी के खेत के पास एक जले हुए अज्ञात पुरुष का शव मिलने की सूचना मिली, जिस पर तत्काल अमलेश्वर पुलिस मौक पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण कर जले हुए अज्ञात शव की पंचनामा कार्यवाही के उपरांत अज्ञात शव को शासकीय सुपेला के मरच्युरी में 06 दिन तक शव की शिनाखागी के उद्देश्य से रखवाया गया था । जांच के दौरान आसपास पतासाजी के माध्यम से अथक प्रयास के बाद भी शव की शिनाख्तगी नहीं हो पाई , शव की शिनाख्त हेतु के पुलिस के सोशल मीडिया पेज एवं मिडिया के माध्यम से शव शिनाखदगी के प्रयास किये गये, लेकिन उसमें भी वांछित सफलता नहीं मिल पाई । जांच के दौरान दिनांक 06.11.2021 को डॉक्टरों की टीम के द्वारा अज्ञात पुरुष के शव का पोस्टमार्टम किया गया । डॉक्टरों की टीम के द्वारा अपने शार्ट पीएएम रिपोर्ट से गला दबाकर हत्या कर शव को जलाने की जानकारी प्राप्त हुई । पीएम रिपोर्ट के आधार पर 227/485 17 302,201,120 बी भादवि का अपराध पंजीबद्ध किया गया ।
घटना में प्रयुक्त वाहन एक्टीवा स्कूटी सीजी 07 ए एच 7918 एवं मारुति सुजुकी कार क्रमांक सीजी 04 एच 3559 जप्त की गई है । आरोपियों का कृत्य अपराध धारा सदर का पाये जाने से आरोपियों को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय के समक्ष न्यायिक रिमाण्ड पर पेश किया जाता है ।
मामले में इनकी भूमिका सराहनीय रही निरीक्षक गोपाल वैश्य प्रभारी थाना अमलेश्वर , सउनि यशवत श्रीवास्तव , सउनि . पूर्ण बहादुर प्र . आर . सुनील वर्मा , आरक्षक संतोष गुप्ता , पन्ने लाल , अनुप शर्मा , शमीग खान एवं सायबर सेल।

ADVERTISEMENT