• Chhattisgarh
  • social news
  • भोले बाबा की बारात के लिए शहर को आमंत्रण, व्यापारियों को कार्ड देने बोल बम की टीम जवाहर मार्केट पहुंची…

भोले बाबा की बारात के लिए शहर को आमंत्रण, व्यापारियों को कार्ड देने बोल बम की टीम जवाहर मार्केट पहुंची…

भोले बाबा की बारात के लिए शहर को आमंत्रण, व्यापारियों को कार्ड देने बोल बम की टीम जवाहर मार्केट पहुंची…

 

भिलाई। भिलाई में निकलने वाले भोले बाबा की बारात के लिए शहर को आमंत्रित किया जा रहा है। इसके लिए आमंत्रण कार्ड वितरण शुरू हो गया है। आज बोल बम सेवा एवं कल्याण समिति की महिला विंग की पदाधिकारियों के साथ पुरूष पदाधिकारियों ने आज बाबा की बारात का कार्ड वितरण भिलाई के लाल मैदान में एकत्रित होकर जवाहर मार्केट होते हुए लिंक रोड फिर जलेबी चौक से होते हुए जीई रोड के व्यपारियो को कार्ड देकर बाबा की बारात में शामिल होने आमंत्रित किया आमंत्रित किया ।
13 साल से आयोजन कराने वाले बोल बम समिति के अध्यक्ष दया सिंह ने बताया कि हर साल यह बारात निकलती है। इस बार 11 हजार कार्ड बांटे जाएंगे। कार्ड वितरण के लिए नारी शक्ति भी आगे आई हैं। बोल बम समिति की महिला विंग की पदाधिकारियों ने यह जिम्मा उठाया है। शहर के हरेक वार्ड में कार्ड वितरण शुरू हो गया है। कल  से भिलाई के बाजारों में जाकर व्यापारियों को बारात में शामिल होने के लिए आमंत्रण देंगे।

प्रदेश में बनेगी पहचान, भव्य होगा आयोजन: दया सिंह
बोल बम समिति के अध्यक्ष व पार्षद दया सिंह ने कहा कि, इस बार आयोजन ज्यादा भव्य होगा। समिति के सदस्यों ने सालभर से तैयारी शुरू कर दी थी। अब तक तैयारी चल रही है। आमंत्रण कार्ड बांटने के लिए टीम का गठन किया गया है। सभी वर्गों के लोगों को आमंत्रित किया जा रहा है। सबकी भूमिका महत्वपूर्ण होगी।

ADVERTISEMENT