• Chhattisgarh
  • politics
  • वार्ड 27 मंदिर प्रांगण में लगेगा पेवर ब्लाॅक… शौचालय निर्माण के लिए महापौर ने किया भूमिपूजन… प्रदेश कांग्रेस कमेटी महामंत्री भी हुए शामिल…

वार्ड 27 मंदिर प्रांगण में लगेगा पेवर ब्लाॅक… शौचालय निर्माण के लिए महापौर ने किया भूमिपूजन… प्रदेश कांग्रेस कमेटी महामंत्री भी हुए शामिल…

 

वार्ड 27 मंदिर प्रांगण में लगेगा पेवर ब्लाॅक…

शौचालय निर्माण के लिए महापौर ने किया भूमिपूजन…

प्रदेश कांग्रेस कमेटी महामंत्री भी हुए शामिल…

रिसाली – नगर पालिक निगम क्षेत्र भ्रमण के बाद महापौर शशि सिन्हा विकास कार्य को गति देने का कार्य शुरू कर दी है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी महामंत्री जितेन्द्र साहू की अध्यक्षता में बुधवार को महापौर ने शौचालय निर्माण के लिए भूमिपूजन किया। वार्ड 27 मैत्री नगर स्थित शिव मंदिर प्रांगण में शौचालय निर्माण के लिए निगम ने 80 हजार स्वीकृत किया है।
इस अवसर पर महापौर ने कहा कि क्षेत्रीय विधायक व गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने हर क्षेत्र में विकास के लिए नींव रखा है। अब हम सबको मिलकर कार्यों को गति देने का कार्य करना है। इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री जितेन्द्र साहू, निगम सभापति केशव बंछोर व वार्ड 27 की पार्षद सीमा साहू ने भी संबोधित किया। भूमिपूजन कार्यक्रम में रिसाली नगर पालिक निगम के उपअभियंता नितीश अमन साहू व अन्य अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित थे।

लगेगा पेवर ब्लाॅक
भूमिपूजन के अवसर पर महापौर व अन्य जनप्रतिनिधियों ने आस पास के क्षेत्र का भ्रमण किया। महापौर ने परिसर को सुंदर बनाने चर्चा करते हुए पेवर ब्लाॅक लगाने प्रस्ताव तैयार करने निर्देश दिए। महापौर ने कहा कि पेवर ब्लाॅक लगाने से मंदिर परिसर की सुंदरता बढ़ जाएगी।

ADVERTISEMENT