• Chhattisgarh
  • एसपी गिरिजा शंकर जायसवाल ने मड़ोनार, होड़नार, तुरूसमेटा और चमेली में चल रहे सड़क निर्माण कार्य का किया आकस्मिक निरीक्षण….

एसपी गिरिजा शंकर जायसवाल ने मड़ोनार, होड़नार, तुरूसमेटा और चमेली में चल रहे सड़क निर्माण कार्य का किया आकस्मिक निरीक्षण….

 

एसपी गिरिजा शंकर जायसवाल ने मड़ोनार, होड़नार, तुरूसमेटा और चमेली में चल रहे सड़क निर्माण कार्य का किया आकस्मिक निरीक्षण….

चमेली गांव के माटी त्यौहार में हुए शामिल और पूजा-अर्चना के बाद ग्रामीणों को पुलिस बल के माध्यम से सुरक्षा, विकास और विश्वास का भरोसा दिलाया….

नारायणपुर – पुलिस अधीक्षक गिरिजा शंकर जायसवाल, आईपीएस ने थाना छोटेड़ोंगर क्षेत्रांतर्गत छोटेड़ोगर से मड़ोनार तक निर्माणाधीन सड़क के अंतर्गत ग्राम मड़ोनार, होड़नार, तुरूसमेटा और चमेली में चल रहे सड़क निर्माण कार्य का जायजा लिया। सड़क निर्माण का जायजा लेने के बाद श्री जायसवाल मड़ोनार, होड़नार और तुरूसमेटा के ग्रामीणों से मिलने पहुंचे जहां उन्होने उनकी कुशलक्षेम और सड़क निर्माण से संबंधित जानकारी व उनकी राय जानी। इसके बाद श्री जायसवाल चमेली गांव के माटी त्यौहार में शामिल होकर पूजा-अर्चना किये, पूजा-अर्चना के बाद ग्रामीणों को पुलिस बल के माध्यम से सुरक्षा, विकास और विश्वास का भरोसा दिलाने चमेली के ग्रामीणों से मिलकर बात की तथा उनके समस्याओं को जाना। पुलिस अधीक्षक को उनके टीम सहित पहली बार अपने गांव की माटी त्यौहार में शामिल पाकर चमेली के ग्रामीण अत्यंत खुश हुए तथा ग्रामीणों में विश्वास की भावना का विकास हुआ।

आकस्मिक निरीक्षण एवं सुदुरवर्ती क्षेत्रों की प्रवास के दौरान आईपीएस श्री गिरिजा शंकर जायसवाल के साथ नीरज चन्द्राकर (अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक), अनुज कुमार (एसडीओपी, नारायणपुर), सुश्री उन्नती ठाकूर (उप पुलिस अधीक्षक, अजाक एवं मुख्यालय), अभिषेक पैकरा (एसडीओपी, छोटेड़ोंगर), दीपक साव (रक्षित निरीक्षक, नारायणपुर) एवं अजय सोनकर (थाना प्रभारी छोटेड़ोंगर) उपस्थित रहे।

ADVERTISEMENT