• Chhattisgarh
  • politics
  • पिछले तीन वर्ष में किये गए कामो की बदौलत कांग्रेस पार्टी नगर निगम चुनाव में जीत हासिल करेगी – पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम

पिछले तीन वर्ष में किये गए कामो की बदौलत कांग्रेस पार्टी नगर निगम चुनाव में जीत हासिल करेगी – पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम

 

भिलाई – प्रदेश काँग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम,खनिज निगम के अध्यक्ष एवं भिलाई नगर निगम के पर्यवेक्षक गिरीश देवांगन,भिलाई शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मुकेश चंद्राकर लगातार भिलाई नगर निगम में चुनाव प्रचार कर रहे हैं,आज भिलाई के विभिन्न वार्डों का दौरा कर निगम चुनाव में वार्ड प्रत्याशियों के पक्ष में वोट मांगा।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार के द्वारा पिछले तीन वर्ष में किये गए कामो की बदौलत कांग्रेस पार्टी नगर निगम चुनाव में जीत हासिल करेगी। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद कांग्रेस की सरकार ने हर वर्ग के विकास के लिए न सिर्फ योजना बनाया उन योजनाओं का प्रभावी क्रियान्वयन भी किया। किसान, युवा, अनुसूचित जाति, जनजाति, महिला, ग्रामीण, शहरी सभी वर्ग के आर्थिक और सामाजिक विकास के लिए कांग्रेस ने काम किया है। मुख्यमंत्री शहरी स्लम स्वास्थ्य योजना, दाई-दीदी क्लिनिक, जन्म प्रमाण पत्र के साथ जाति प्रमाण पत्र की सुविधा, जमीन की गाइडलाइन दर में 30 प्रतिशत कटौती, आमजनों के सहायतार्थ हेल्प डेस्क, गुमास्ता लाइसेंस हर साल नवीनीकरण की छूट, नगरीय क्षेत्र में शुद्ध पेयजल की व्यवस्था मजबूत, घरेलू पेयजल कनेक्शन, मिनीमाता अमृतधारा नल योजना, राजीव गांधी सर्वजल योजना, मोर जमीन-मोर मकान, पौनी पसारी योजना, आबादी पट्टों का वितरण। नगरीय निकाय क्षेत्रों में कांग्रेस सरकार के कामों को राष्ट्रीय स्तर पर सराहा गया है। राष्ट्रपति के हाथों कांग्रेस के 67 निकायों को सम्मानित किया जाना इस बात का प्रमाण है, भूपेश बघेल जी की सरकार ग्रामीण के साथ शहरी विकास के लिए भी प्रतिबद्ध है।
जिला कांग्रेस अध्यक्ष श्री मुकेश चंद्राकर ने कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद जितने भी चुनाव हुये सब में जनता ने कांग्रेस पर भरोसा जताया है। दंतेवाड़ा उपचुनाव, चित्रकूट उपचुनाव, मरवाही उपचुनाव,नगरीय निकायों के चुनाव, पंचायत चुनाव सभी में कांग्रेस को जनता ने भरपूर आशीर्वाद दिया। भिलाई,रिसाली सहित सभी नगर निगम चुनावों में भी जनता कांग्रेस के प्रत्याशियों को ही जिताएगी ।
प्रदेश काँग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री मोहन मरकाम जी,भिलाई शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री मुकेश चंद्राकर जी सभी ब्लाक अध्यक्ष एवं वरिष्ठ कांग्रेसजनों की उपस्थिति में सुपेला (लक्षमी मार्केट) स्थित केंद्रीय चुनाव कार्यलय का उद्धघाटन किए।

ADVERTISEMENT