• Chhattisgarh
  • श्रुति फाउंडेशन छत्तीसगढ़ वह जीसीए भिलाई वर्ल्ड ऑफ टैलेंट के साथ किड्स फैशन रनवे का हुआ बहुत ही शानदार ऑडिशन…

श्रुति फाउंडेशन छत्तीसगढ़ वह जीसीए भिलाई वर्ल्ड ऑफ टैलेंट के साथ किड्स फैशन रनवे का हुआ बहुत ही शानदार ऑडिशन…

श्रुति फाउंडेशन छत्तीसगढ़ संस्था द्वारा पूर्ण समर्थन

दुर्ग – श्रुति फाउंडेशन छत्तीसगढ़ संस्था की संस्थापिका एवं अध्यक्ष नीतू श्रीवास्तव ने बताया कि बच्चों के आत्मविश्वास को बढ़ाने और उनकी प्रतिभाओं को निखारने श्रुति फाउंडेशन छत्तीसगढ़ वह जीसीए भिलाई वर्ल्ड ऑफ टैलेंट के साथ किड्स फैशन रनवे का हुआ बहुत ही शानदार ऑडिशन सूर्या मॉल भिलाई दुर्ग में हनुमंत इन्फ्राटेक के द्वारा आयोजित किया गया। जिसमें जज के रूप में मुझे आमंत्रित किया गया साथ ही अन्य जज मिसेज इंडिया प्रेरणा , मिस एशिया शिखा साहू , मिस भिलाई राखी मंडल और मिस्टर पॉपुलर आशुतोष यादव उपस्थित रहे।

बच्चों की प्रतिभा बढ़ाने बच्चों को और आगे बढ़ाने जिला में कई कार्यक्रम होते रहते हैं परंतु आज भिलाई दुर्ग में जो कार्यक्रम हुआ उनकी सराहना जितनी भी करें कम है। जहां लगातार बच्चे टैलेंट राउंड में केवल नृत्य ही मिल रहा था। भिलाई दुर्ग जैसे शहर में बच्चों ने नृत्य के साथ गाना भी गाया आत्मविश्वास बढ़ाने के लिए नई नई कलाओं का प्रदर्शन किया ।

कविता सोनी जी ने कहा कि उन्होंने अभी तक चांपा , नैला – जांजगीर , रायगढ़ , बाल्को , एनटीपीसी , अंबिकापुर ,बिलासपुर , कोरबा में ऑडिशन होने के बाद भिलाई दुर्ग में कई तरह की अलग-अलग कलाएं बच्चों में देखने को मिली जिसको बच्चों ने अपने टैलेंट के रूप में सामने रखा। कई दिन के बाद कुछ ऐसे टैलेंटेड बच्चे मिले हैं। आत्मविश्वास बढ़ाने वाली ‌ टैलेंट राउंड को स्टेट लेवल तक लेकर जाकर ग्रैंड फाइनल किया जाएगा ।

स्टेट लेवल के शो के लिए हनुमंत इन्फ्राटेक को पावर बाइ सम्मिलित किया गया है जिसने लगातार उनके डायरेक्टर मुकेश सिंह का भरपूर सहयोग रहा है।
कविता जी ने बताया स्टेट लेबल कि पहले बच्चों की 2 दिन की कार्यशाला कराई जाएंगी जिसमें उनके आत्मविश्वास को बढ़ाने के लिए बहुत सारी टेक्निक चीजें वर्ल्ड ऑफ टैलेंट की फाउंडर मेरठ से डॉक्टर कामाक्षी जिंदल कोरबा आकर सिखाएगी।

ADVERTISEMENT