• Chhattisgarh
  • politics
  • भाजपा कार्यसमिति की बैठक में राज्य सरकार पर बरसे सवन्नी कहा राज्य सरकार में सैंड लैंड व शराबमाफियों का आतंक …..कार्यकर्ता युद्ध के लिए हो जाएं तैयार – राकेश पाण्डेय

भाजपा कार्यसमिति की बैठक में राज्य सरकार पर बरसे सवन्नी कहा राज्य सरकार में सैंड लैंड व शराबमाफियों का आतंक …..कार्यकर्ता युद्ध के लिए हो जाएं तैयार – राकेश पाण्डेय

भाजपा कार्यसमिति की बैठक में राज्य सरकार पर बरसे सवन्नी कहा राज्य सरकार में सैंड लैंड व शराबमाफियों का आतंक …..कार्यकर्ता युद्ध के लिए हो जाएं तैयार- राकेश पाण्डेय

भिलाई । आज प्रियदर्शनी परिसर स्थित भाजपा कार्यालय में आज प्रदेश कार्यसमिति की भिलाई जिला की बैठक में प्रदेश महामंत्री व भिलाई नगर निगम के प्रभारी भूपेन्द्र सिंह सवन्नी व पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल, वरिष्ठ भाजपा नेता राकेश पाण्डेय, पूर्व महापौर चंद्रकाता मांडले, शिरिश अग्रवाल, पूर्व अल्पसंख्य आयोग के अध्यक्ष सुरेन्द्र सिंह केम्बो, मार्केन्डेय तिवारी, विजय जायसवाल, भाजपा जिलाध्यक्ष विरेन्द्र साहू ने आज नगरीय निकाय चुनाव की घोषणा के होने के बाद महिला एवं पुरूष कार्यकर्ताओं में भरा जोश।
इस अवसर पर मिडिया से चर्चा करते हुए भाजपा प्रदेश महामंत्री व नगर निगम भिलाई के प्रभारी भूपेन्द्र सिंह सवन्नी ने कहा कि वें 27, 28 और 29 नवंबर को भिलाई में कार्यकर्ताओं के बीच में रहेंगे और भाजपा होन वाले निकाय चुनाव में जीत हासिल करेंगी। केन्द्र की जनकल्याणकारी योजनाओं व डॉ. रमन सिंह के कार्यों को जनता के बीच ले जायेंगे और राज्य सरकार के तीन वर्ष के विफलताओं को जनता को बतालाएंगे। इन तीन वर्षों में कांग्रेस की सरकार में पूरे प्रदेश में आराजकता और भ्रष्टाचार का बोलबाला रहा है। सेंड – लैंड व शराब माफिया इस प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय है। यह सरकार पूरी तरह से हर क्षेत्र में फेल है।
नगरीय क्षेत्र में भी इस सरकार का पूरा भट्टा बैठा हुआ है। संपत्तिकर आधा करेंगे जनता से जो वादा किए थे उसे भी पूरा नही किया गया। विकास कार्य इस प्रदेश में कुछ भी नही हुए है। तत्कालीन सीएम डॉ. रमन सिंह के समय जो लोकार्पण हुए उसी का ही सीएम भूपेश बघेल फीता काट  घूम रहे। कांग्रेस के राज में कोई भी बड़ा विकास कार्य नही हुआ। जनता सब समझ रही है। पीएम आवास दम तोड़ रहा है।आयुष्मान का बुरा हाल है। कोरोना काल में छग के रहने वाले लोगों को अपना खेत व जमीन बेचकर ईलाज कराना पड़ा। हमे पूरा भरोसा है कि इस नगरीय निकाय चुनाव में जनता भाजपा को जनादेश देगी। जितने वालों को ही भाजपा प्रत्याशी बनाया जायेगा। चुनाव की प्रक्रिया में सभी का मागदर्शन लिया जायेगा।

कार्यकर्ता युद्ध के लिए हो जाएं तैयार- राकेश पाण्डेय

इस चुनाव संगनात्मक ढांचा व बूथ कामेटियां व मोर्चा के लोग कमर कस के इस चुनाव की रणभेरी में अब कदम रख चुके है। उन्हें अब भाजपा कार्यकर्ताओं को कोई नही रोक सकता। भाजपा पूरी ताकत के साथ इस नगरीय निकाय चुनाव को लड़ेंगी। वरिष्ठ भाजपा नेता राकेश पाण्डेय ने कहा कि पूरी ताकत के साथ इस निकाय चुनाव को सभी कार्यकर्ताओं को लडऩा है। युद्ध का ऐलान हो चुका है। उसमें हमे फतह हासिल करनी है। युद्ध जितेंगे भाजपा कार्यकर्ताओं के दम में अब कार्यकर्ताओं को पूरा समय पार्टी के लिए देना है। सब तानों बानों को छोड़कर विकास के साथ हमें यह चुनाव लडऩा है। कांग्रेस की सरकार को उखाड़ फेकना है तभी कमल की खूबसूरती बढ़ेगी। राज्य सरकार ने हम सब लोगों को कर्जदार बनाया है। विकास के साथ यह सरकार भेदभाव कर रही है। कार्यकर्ता कमर कस के चुनाव मैदान में उतर जाए। यह चुनाव भाजपा के युवा नेता जिलाध्यक्ष विरेन्द्र साहू के नेतृत्व में जितेंगे। इस चुनावं में मार्तशक्ति मोर्चा मण्डल के लोग पूरी ताकत के साथ चुनाव जिताए। 15 वर्ष में रमन सिंह ने काफी विकास कार्य किये अटल विहारी वाजपेयी ने छग राज्य दिया। हमारी सरकार में बहुत सुविधाएं थी।

बैठक में प्रमुख रूप से उपस्थित लोगों में रिकेश सेन, श्यामसुदर राव, राजीव चौबे, छोटेलाल चौधरी, विजय जायसवाल, रामानंद मोर्या, भोजराज सिंन्हा, शिवा यादव, बबलू चौबे, प्रवीण सोनी, गुरजीत सिंह सोखी, मुकेश अग्रवाल, दिलीप पटेल, अर्जुन सचदेव, निश्यच वाजपेयी, मनीष सोनी, रामउपकार तिवारी , सुभाष शर्मा, सुमन उन्नी  सहित बड़ी संख्या में भाजपा के पदाधिकारी उपस्थित थे।

ADVERTISEMENT