• Chhattisgarh
  • politics
  • दया सिंह को मिला शीर्ष नेतृत्व का आशीर्वाद: केंद्रीय मंत्री कुलस्ते, पूर्व CM रमन सिंह, राज्यसभा सांसद सरोज, BJP अध्यक्ष विष्णुदेव साय से लेकर पूर्व मंत्रियों ने दया को दी जन्मदिन की बधाई…

दया सिंह को मिला शीर्ष नेतृत्व का आशीर्वाद: केंद्रीय मंत्री कुलस्ते, पूर्व CM रमन सिंह, राज्यसभा सांसद सरोज, BJP अध्यक्ष विष्णुदेव साय से लेकर पूर्व मंत्रियों ने दया को दी जन्मदिन की बधाई…

दया सिंह को मिला शीर्ष नेतृत्व का आशीर्वाद: केंद्रीय मंत्री कुलस्ते, पूर्व CM रमन सिंह, राज्यसभा सांसद सरोज, BJP अध्यक्ष विष्णुदेव साय से लेकर पूर्व मंत्रियों ने दया को दी जन्मदिन की बधाई…भिलाई-दुर्ग में समर्थकों ने किए समाजहित में कई आयोजन….

– सभी ने दया को फोन कर जन्मदिन की बधाइयां दी

– सुबह से शाम तक बधाई देने वालों का लगा रहा तांता

– शहर के औद्योगिक घराने से लेकर राजनीतिक और प्रशासनिक महकमे के लोगों ने उज्जवल भविष्य की कामना करते दया को दी बधाइयां

– शहर के विभिन्न जगहों में दया के समर्थकों ने किए समाजहित में कई आयोजन

*भिलाई।* बोल बम सेवा एवं कल्याण समिति के अध्यक्ष व भाजपा झुग्गी झोपड़ी के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य दया सिंह को शीर्ष नेतृत्व का आशीर्वाद मिल रहा है। आज दया का जन्मदिन है। उन्हें देशभर से बधाइयां मिल रही है। केंद्रीय इस्पात राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते और पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने दिल्ली से फोन कर दया सिंह को बधाइयां दी। राज्यसभा सांसद व पूर्व राष्ट्रीय महासचिव डॉ. सरोज पांडेय ने भी दया सिंह को कॉल कर जन्मदिन पर ढेर सारी शुभकामनाएं दी। दया को संगठन में लगातार बेहतरीन कार्य करने के लिए सरोज ने शुभकामनाएं दी और मौजूदा कार्यों की तारीफ भी की। इसके अलावा प्रदेशभर के नेताओं ने भी सुबह से शाम तक कॉल कर जन्मदिन की बधाइयां दी। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कॉल कर संगठन द्वारा किए जा रहे कार्यों के लिए शुभकामनाएं दी। साथ ही कहा कि, आगे भी इसी तरह हिंदुत्व का झंडा दया बुलंद करते रहे। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि, दया सिंह निरंतर प्रगति के पथ पर चलें। सदैव अच्छे कार्यों के लिए भगवान शक्ति दें। भाजपा के दिग्गज नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री नंदकुमार साय ने भी दया सिंह को जन्मदिन की बधाई दी। उनके अलावा पूर्व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी, पूर्व गृहमंत्री रामसेवक पैकरा, पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल समेत संगठन के आला नेताओं ने दया को जन्मदिन की बधाइयां दी है। दया ने जन्मदिन पर बधाई देने वाले शीर्ष नेतृत्व के नेताओं के लिए कहा कि, सभी आला नेताओं का आशीर्वाद हमेशा मिलता रहा है। उनके स्नेह-आशीर्वाद से मुझे दोगुनी ताकत मिलती है। उनके बधाई संदेश से अभिभूत हूं। सदैव इसके लिए आभारी रहूंगा।

*दया के जन्मदिन पर शहर में दिनभर होते रहे आयोजन…*
हर बार की तरह इस बार भी बोल बम सेवा एवं कल्याण समिति के अध्यक्ष दया सिंह ने अपना जन्मदिन नेक कामों के साथ मनाया। पहले भोलेनाथ का रूद्राभिषेक किया। इसके बाद सेक्टर-9 हनुमान मंदिर में 51 लड्डू चढ़ाया। जिसके बाद इन लड्‌डुओं को प्रसाद स्वरूप मंदिर परिसर में बटवा दिया गया। दया पर गरीबों और वृद्धजनों का आशीर्वाद सदैव मिला है। इस बार भी वृद्धजनों का आशीर्वाद लेने के लिए पुलगांव स्थित वृद्धाश्रम पहुंचे। जहां सभी बुजुर्गों को नए कपड़े, उनकी जरूरत की चीजें, फल व अन्य खाद्य सामाग्री का वितरण किया। इतना सब पाकर सभी बुजुर्गों के चेहरे पर मुस्कान लौट आई। दया को उन्होंने आशीर्वाद देते हुए कहा कि, सदैव जनहित के कार्य करते रहे। कभी किसी विपत्ती का सामना करना न पड़े। दया ने बुजुर्गों से कहा कि, वे हर साल अपने जन्मदिन पर जनहित के कार्य करते हैं। हर जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए आगे रहते हैं। भोले बाबा और मातारानी के आशीर्वाद से ये सब संभव हो पाता है।

ADVERTISEMENT