• Chhattisgarh
  • चंदखुरी स्थित माता कौशल्या मंदिर में चल रहे जीर्णाेंद्धार और सौंदर्यीकरण कार्याें का निरीक्षण मंत्री ताम्रध्वज साहू ने किया….

चंदखुरी स्थित माता कौशल्या मंदिर में चल रहे जीर्णाेंद्धार और सौंदर्यीकरण कार्याें का निरीक्षण मंत्री ताम्रध्वज साहू ने किया….

 

रायपुर – चंदखुरी स्थित माता कौशल्या मंदिर में चल रहे जीर्णाेंद्धार और सौंदर्यीकरण कार्याें का निरीक्षण किया। इस अवसर पर आमसभा के लिए निर्धारित स्थल की तैयारियों का भी जायजा लिया और अधिकारियों को कार्य शीघ्र पूरा करने के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

राम-वन-गमन पर्यटन परिपथ के तहत कौशल्या माता मंदिर के नए स्वरूप का 7 अक्टूबर को मान. मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल जी के कर-कमलों द्वारा शुभारंभ किया जाएगा। मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल जी की दूर दृष्टि सोच और परिकल्पना से भगवान श्री राम चंद्र जी के वनवास काल से जुड़े छत्तीसगढ़ में स्थलों को चिन्हांकित कर उन्हें राम-वन-गमन पर्यटन परिपथ के रूप में विकसित किया जा रहा है।

इस अवसर पर्यटन मण्डल के अध्यक्ष अटल श्रीवास्तव, उपाध्यक्ष श्रीमती चितरेखा साहू, पर्यटन विभाग के सचिव अन्बलगन पी., प्रबंध संचालक श्री यशवंत कुमार, रायपुर कलेक्टर सौरभ कुमार, पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल सहित अन्य संबंधित अधिकारी एवं जनप्रतिनिधि उपस्थित थे।

ADVERTISEMENT