• Chhattisgarh
  • देवेंन्द्र यादव ने ऑर्डर की सारुडीह की चाय, छत्तीसगढ़ के 23 हर्बल उत्पाद अब अमेजन पर उपलब्ध…

देवेंन्द्र यादव ने ऑर्डर की सारुडीह की चाय, छत्तीसगढ़ के 23 हर्बल उत्पाद अब अमेजन पर उपलब्ध…

देवेंन्द्र यादव ने ऑर्डर की सारुडीह की चाय, छत्तीसगढ़ के 23 हर्बल उत्पाद अब अमेजन पर उपलब्ध…

*मुख्यमंत्री ने कल ऑर्डर की थी वन शहद*

*शहद, चायपत्ती, ऑर्गेनिक काजू, चिरौंजी, महुआ लड्डू जैसे 23 उत्पाद पर ऑनलाइन एवलेबल*

*छत्तीसगढ़ हर्बल्स नाम से आप भी कर सकते हैं सर्च एंड आर्डर*

भिलाई | माननीय मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल जी ने कल अपने कार्यालय से एमेजन ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर शहद ऑर्डर किया, इसी तारतम्य में छत्तीसगढ़ के वनवासी उत्पादों को प्रमोट करने विधायक देवेंन्द्र यादव ने भी सारुडीह की चाय ऑनलाइन आर्डर से मंगाई।

छत्तीसगढ़ के हर्बल उत्पाद अब ’छत्तीसगढ़ हर्बल्स’ के ब्रांड नाम से ऑनलाइन प्लेटफार्म अमेजन एप पर उपलब्ध हो गए हैं। इससे छत्तीसगढ़ के वनवासी क्षेत्रों की आदिवासी महिलाओं के समूहों द्वारा लघुवनोपजों से तैयार किए जा रहे अनेक उपभोक्ता उत्पादों को अब देश-विदेश में अच्छा बाजार मिलेगा। मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल कल छत्तीसगढ़ हर्बल्स के उत्पादों के अमेजन एप पर प्रथम ग्राहक बने। उन्होंने इस एप पर महिला स्व सहायता समूहों द्वारा तैयार ‘वन शहद‘ के लिए ऑर्डर किया। वन शहद, आर्गेनिक बस्तर काजू, चिरौंजी, महुआ लड्डू जैसे 23 उत्पाद अब अमेजन पर उपलब्ध हो गए हैं।

इसे लेकर विधायक देवेंन्द्र यादव ने कहा कि अमेजन जैसे ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म पर हमारे छत्तीसगढ़ के वन उत्पादों के उपलब्ध होने से इन उत्पादों को देश भर में एक बड़ा मार्केट और पहचान दिलाने मे मदद मिलेगी।
यह माननीय मुख्यमंत्री जी की सकारात्मक सोंच का नतीजा है कि हमारे प्रोडक्ट को अब बाजारों में स्थायित्व मिल रहा है। इसे मैं भी प्रमोट करूंगा और अपने से जुड़े सभी लोगों को भी ऑनलाइन शॉपिंग के दौरान छत्तीसगढ़ के उत्पादों को खरीदने और इस्तेमाल करने प्रोत्साहित करूंगा।

ADVERTISEMENT