• Chhattisgarh
  • बिना कारण घूमने वाले 50 लोगों को पूछताछ कर वापस घर लौटाया कहा दोबारा देखे जाने पर जुर्माना की कार्रवाही की जाएगी…..

बिना कारण घूमने वाले 50 लोगों को पूछताछ कर वापस घर लौटाया कहा दोबारा देखे जाने पर जुर्माना की कार्रवाही की जाएगी…..

कमिश्नर एव एसडीएम ने बिना कारण घूमने वाले 50 लोगों को पूछताछ कर वापस घर लौटाया कहा दोबारा देखे जाने पर जुर्माना की कार्रवाही की जाएगी…..
जिला प्रशासन एव निगम प्रशासन के शहर के भ्रमण के दौरान कमिश्नर ने सब्जी विक्रेता एव दुपहिया वाहन में कोल्ड्रिग ले जाते व्यक्ति को रोककर लॉक डाउन की अनदेखी करने पर फटकार लगाकर जुर्माना के लिए दिए निर्देश 500 – 500 ₹ जुर्माना लिया गया…..

दुर्ग – कमिश्नर हरेश मंडावी,एसडीएम श्री पोयाम,तहसीलदार श्रीमति पार्वती पटेल ने अमला के साथ लॉक डाउन का सख्ती से पालन कराने शहर में शाम को भी निगम अमले के साथ भ्रमण किया।उन्होंने धमधा रोड,शक्ति नगर,जवाहर नगर,आदित्य नगर,रायपुर नाका,मालवीय नगर,दीपक नगर,पटेल चौक,इंदिरा मार्केट शनिचरी बाजार,तकिया पारा क्षेत्र,स्टेशन रोड, ग्रीन चौक समेत अन्य क्षेत्रों में घूम-घूम कर नागरिको को जिला प्रशासन के गाइडलाइन लॉकडाउन का पालन करने के लिए सहयोग देने अपील की । शाम को कमिश्नर श्री मंडावी एव एसडीएम श्री पोयाम ने अमले के साथ मुख्य चौक चौराहे,गली मोहल्ले एव अन्य जगहों पर निरीक्षण किया। इस दौरान चंडी चौक और शंकर नगर,इंद्रिरा मार्केट क्षेत्र में 50 लोगो घूमते नजर आए,उन्होंने रोककर घर से बाहर निकलने की वजह पूछा एव पूछताछ के बाद वापस घर भेजा। उन्होंने सभी से लॉक डाउन का कड़ाई से पालन करने कहा।उन्होंने कहा नागरिक लॉकडाउन में अपने घर पर सुरक्षित रहे। जिला प्रशासन के गाइडलाइन का सहयोग।कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम के लिए यह अति आवश्यक है घर पर रहें, सुरक्षित रहें।कोविड से संबंधित लक्षण दिखाई देने पर अपना कोरोना जांच जरूर कराएं । शहर भ्रमण के दौरान स्वास्थ्य अधिकारी दुर्गेश गुप्ता,उपअभियंता शिव शर्मा,प्रकाशधर दीवान,ईश्वर वर्मा,भुवन लाल साहू,शशिकांत यादव,निशांत यादव,लव कुश,शौयब अहमद,विनित वर्मा, साकेत धनकर, एव दुर्ग थाना पुलिस बल निगम अमला मौजूद थे।आरबी…

ADVERTISEMENT