• Chhattisgarh
  • महिला दिवस पर 50 से अधिक महिलाओं ने किया कांग्रेस प्रवेश, विधायक देवेंद्र यादव ने पुष्प गुच्छ और कांग्रेस का गमछा भेज कर किया सम्मान….

महिला दिवस पर 50 से अधिक महिलाओं ने किया कांग्रेस प्रवेश, विधायक देवेंद्र यादव ने पुष्प गुच्छ और कांग्रेस का गमछा भेज कर किया सम्मान….

महिला दिवस पर 50 से अधिक महिलाओं ने किया कांग्रेस प्रवेश

विधायक देवेंद्र यादव ने पुष्प गुच्छ और कांग्रेस का गमछा भेज कर किया सम्मान

भिलाई । महिला दिवस के अवसर पर एक ओर जहां शहर में विभिन्न आयोजन हुए। महिलाओं का सम्मान किया गया है। वहीं दूसरी ओर प्रदेश के सीएम भूपेश बघेल और भिलाई नगर विधायक व युवा महापौर देवेंद्र यादव के काम से प्रभावित हो कर शहर की करीब 50 से अधिक महिलाओं ने कांग्रेस प्रवेश किया।

सोमवार को सेक्टर 5 में महिला दिवस का आयोजन समापन के बाद शहर के विभिन्न वार्डों से आई सैकड़ों महिलाएं विधायक कार्यालय सेक्टर 5 पहुंची। जहां उन्होंने विधायक देवेंद्र यादव के सानिध्य में कांग्रेस प्रवेश किया। स्वेता मिश्रा के नेतृत्व में कांग्रेस प्रवेश करने पहुंची महिलाओं ने विधायक श्री यादव से कहा कि जिस तरह से प्रदेश सरकार और भिलाई विधायक व महापौर जनता के हित और विकास के लिए काम कर रहे हैं। जिस तरह से हर गरीबो को न्याय मिल रहा है। सब का राशन कार्ड बनाया गया। शिक्षा, स्वास्थ्य से लेकर नारियों के सम्मान में जिस तरह से शहर सरकार और प्रदेश सरकार ने काम किया है। इससे वे बहुत प्रभावित हुई है। इस लिए वे कांग्रेस प्रवेश कर रही है। ताकि वे सब भी अपनी अहम योगदान शहर व प्रदेश के विकास के लिए दे सके। इस अवसर पर विधायक श्री यादव ने सभी का पुष्प गुच्छ से स्वागत किया और कांग्रेस का गमछा भेंट कर दिल से आभार जताया और सब काे मिठाई खिलाकर सब को मुहं मिठा किया। इस अवसर पर विधायक श्री यादव ने कहा कि आज मुझे बहुत खुशी हुई कि हमारी सभी माताएं बहने हमारे काम से खुश है। हम लगातार जनहित में काम कर रहे हैं और आगे भी करते रहेंगे । चाहे विधायक रहे या न रहे। मेयर व विधायक श्री यादव ने महिलाओं को संबोधित करते हुए कहा कि मैं हमेशा आप सब के साथ हू, आप सब का बेटा बनकर, भाई बन कर। आप की सेवा में हमेशा ततपर रहूंगा और आप मुझे हमेशा हक के साथ कह सकती है। हम सब मिलकर काम करेंगे।

ADVERTISEMENT