• Chhattisgarh
  • महापौर देवेंद्र यादव ने किया लाखो के विकास कार्य का भूमि…..

महापौर देवेंद्र यादव ने किया लाखो के विकास कार्य का भूमि…..

महापौर देवेंद्र यादव ने किया लाखो के विकास कार्य का भूमि…

सेक्टर 6 में आज विभिन्न विकास कार्यों का भूमिपूजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि भिलाई नगर विधायक व महापौर देवेंद्र यादव रहे।
विधि विधान मन्त्रों चार कर विकास कार्य का भूमिपूजन किया गया। इस अवसर पर महापौर श्री यादव ने कहा कि यहाँ पेवर ब्लॉक लगाया जाएगा। वार्ड में बेहतर साफ सफाई होगी। साथ ही उन्होंने कहा कि हम फिर से टाउनशिप में पहले जैसे व्यवस्थित बनाना चाहते है। बीएसपी के कुछ इंफ्रास्ट्रक्चर कमजोर हो रहा है। बीएसपी अब प्रोडक्शन में ज्यादा ध्यान दे रही।अन्य सुविधाओं की ओर कम। लेकिन मैं इसका विरोध नही कर रहा हूं। बीएसपी हमारा गौरव है। हम सब से जितना हो सकता है हम बीएसपी के लिए यहा के लोगो के लिए पॉजिटिव प्रयास किए और करेंगे। इसके अलावा यहां के गरीब परिवार के बच्चों को भी अच्छी शिक्षा निःशुल्क मील इसके लिए प्रयास किया। प्राइवेट स्कूल की तरह सुविधा व गुणवत्ता युक्त अंग्रेजी मीडियम सरकारी स्कूल की शुरुआत किए है। आने वाले दिनों में इस स्कूल में प्राइवेट स्कूल से भी बेहरत सुविधा होगी।खेल को बढ़ावा देने के लिए भी लगातार खेल पेरिस, खेल स्टेडियम बनावा रहे है। सिविक सेंटर का पूरा जीर्णोद्धार किया जा रहा। ऐसे सैकड़ो करोड़ो रुपये के विकास कार्य किये जा रहे है। सिर्फ टाउनशिप ही नहीं बल्कि पूरे भिलाई में विकास कार्य चल रहा है और परिवर्तन दिख रहा है।
इस अवसर पर पूर्व महापौर नीता लोधी, एमआईसी मेंबर साकेत चंद्राकर, सूर्यकांत सिन्हा, पूर्व पार्षद सौरभ दत्ता सहित कई कांग्रेस पदाधिकारी और वार्डवासी शामिल रहे।

ADVERTISEMENT