• breaking
  • Chhattisgarh
  • विधायक, महापौर, निगम परिवार ने जयप्रकाश ताम्रकार को दी श्रद्धांजली

विधायक, महापौर, निगम परिवार ने जयप्रकाश ताम्रकार को दी श्रद्धांजली

ईश्वर उसकी आत्मा को शांति प्रदान करें-विधायक  
दुर्ग. नगर पालिक निगम दुर्ग महापौर धीरज बाकलीवाल जी के वाहन चालक श्री जयप्रकाश ताम्रकार का कल शाम को आकस्मिक निधन हो गया । उसके निधन पर आज विधायक अरुण वोरा जी, महापौर धीरज बाकलीवाल, निगम आयुक्त इंद्रजीत बर्मन, एमआईसी प्रभारीगण, पार्षदगण एवं निगम अधिकारी कर्मचारियों ने दो मिनट का मौन धारण कर मृतात्मा को श्रद्धांजली अर्पित किये।
इस मौके पर विधायक श्री वोरा जी ने कहा काफी समय से श्री ताम्रकार मेरे एक पारिवारिक सदस्य के रुप में रहे। उसके निधन पर मुझे गहरा दुःख हुआ है। निगम के सभी अधिकारी कर्मचारी मेरे अपने हैं और मैं, सभी के स्वास्थ्य की मंगल कामना करता हूॅ। श्री ताम्रकार के परिवार को निगम की ओर से सभी सुविधाएॅ उपलब्ध करायी जाएगी। इस अवसर पर महापौर श्री बाकलीवाल ने बताया विगत 9 माह में श्री ताम्रकार मेरे पारिवारिक सदस्य बन गये थे, परन्तु विधि का विधान के आगे हम सब नतमस्तक हैं कल उनका आकस्मिक निधन की सूचना मिलने पर मुझे गहरा आघात पहुॅचा है। यह घटना निगम की अपूर्णिय क्षति हैं। ईश्वर उनके परिवार को दुःख सहने का संबल प्रदान करें। उन्होनें कहा श्री ताम्रकार के परिवार को नगर निगम की ओर से सभी सुविधाएॅ उपलब्ध करायी जाएगी। उन्होनें कहा सभी अधिकारी कर्मचारी निगम क्षेत्र में एक कोरोना वारियर्स के रुप में कुछ न कुछ कार्य कर रहे हैं मेरा सभी से अपील है कि वे कोरोना संक्रमण को हल्के में न लेवें । किसी भी प्रकार की तकलीफ व परेशानी होने पर तत्काल डाक्टर से सलाह लेकर ईलाज अवश्य करायें।
निगम आयुक्त श्री बर्मन ने कहा श्री ताम्रकार बहुत ही सीधा सरल कर्मचारी था । उसके निधन का हमें बहुत ही दुःख है । उसकी कमी को तो पूरा नहीं किया जा सकता परन्तु शासन के नियम व निगम की ओर से जो भी मदद हो सकेगी नगर निगम दुर्ग उसके परिवार को अवश्य उपलब्ध करायेगी। श्रद्धांजली के अवसर पर पूर्व पार्षद राजेश शर्मा, निगम अधिकारी मोहनपुरी गोस्वामी, राजेश पाण्डेय, जितेन्द्र समैया, जगदीश केशरवानी, ए0आर0 रहंगडाले, राजकिशोर पालिया, प्रकाशचंद थवानी, गिरीश दीवान, विनोद मांझी, अर्पणा मिश्रा, आसमा डहरिया, भारती ठाकुर, भीमराव, रमाकांत शर्मा, भुनेश्वर सिन्हा, राजकमल बोरकर, बिरेन्द्र ठाकुर, शिव शर्मा, अनिल सिंह, सहित राजस्व विभाग, लोक कर्म विभाग, स्वास्थ्य विभाग के समस्त अधिकारी कर्मचारी उपस्थित थे ।  

ADVERTISEMENT