• breaking
  • Chhattisgarh
  • 10 लाख की लागत से सेक्टर 2 में डोम शेड का होगा निर्माण

10 लाख की लागत से सेक्टर 2 में डोम शेड का होगा निर्माण

महापौर एवं भिलाई नगर विधायक श्री देवेंद्र यादव ने किया भूमिपूजन, समिति की मांग पर मंच से 15 लाख की राशि से लाइब्रेरी निर्माण की घोषणा

भिलाई नगर. सेक्टर 2 वार्ड क्रमांक 49 सड़क 6 में स्थित हाउस लीज कार्यालय परिसर में 10 लाख की लागत से डोम शेड का निर्माण होगा! महापौर एवं भिलाई नगर विधायक श्री देवेंद्र यादव ने आज प्रातः 9:00 बजे कार्य का भूमि पूजन किया इस दौरान तुलसी साहू विशेष रूप से उपस्थित रही! विधायक निधि से डोम शेड के निर्माण के साथ ही मंच का संधारण भी किया जाएगा! हाउसलीज संघर्ष समिति की मांग पर श्री यादव ने विधायक निधि से राशि की स्वीकृति दी है! उन्होंने कहा कि हाउस लीज संघर्ष समिति ने बहुत कुछ सिखाया है उनकी बातों को हमेशा आत्मसात करके आगे बढ़ेंगे! महत्वपूर्ण विषयों पर गंभीरता पूर्वक कार्य किया जा रहा है और पूर्ण किया जा रहा है, आगे भी इसी प्रकार से कार्य होते रहेंगे! हाउस लीज संघर्ष समिति का कार्यालय सेक्टर दो के सड़क 6 में स्थित है, इस परिसर के बगल में ही खाली मैदान है और मंच बना हुआ है! जहां पर डोम शेड बनाने की मांग समिति ने की थी! जिस पर विधायक देवेंद्र यादव ने अपनी निधि का उपयोग किया और कार्य की शुरुआत आज से की है! डोम शेड के निर्माण से ग्रीष्म एवं वर्षा ऋतु में भी आसानी से समिति अपने बैठकें आयोजित कर पाएगी! समिति के सदस्यों ने श्री यादव का आभार व्यक्त किया, इस दौरान पुष्पगुच्छ से मुख्य अतिथि का स्वागत भी किया! महापौर ने स्वीकृत राशि का पूर्ण उपयोग करने अधिकारियों को निर्देश दिए तथा जल्द कार्य प्रारंभ कराने कहा! अधिकारियों ने बताया कि दो-तीन माह में कार्य पूर्ण कर लिया जाएगा! भूमि पूजन कार्यक्रम के दौरान हाउस लीज संघर्ष समिति के अध्यक्ष राजेंद्र परगनिहा, उपाध्यक्ष प्रकाश चंद्र शर्मा, महासचिव पीआर वर्मा, कोषाध्यक्ष बीपी राजपूत, संयुक्त सचिव राजेंद्र कुमार शर्मा एवं शारदा रामटेके, सदस्य पुनाराम जयसवाल, टीकम लाल वर्मा, गजानन चौधरी, श्रीमती साधना कुलदीप एवं रमेश कुमार पाल, निगम से मदर टैरेसा नगर के कार्यपालन अभियंता डीके वर्मा एवं श्वेता वर्मा मौजूद रहे!
समिति की मांग पर मंच से लाइब्रेरी निर्माण की घोषणा आज के भूमि पूजन कार्यक्रम के दौरान हाउसलीज संघर्ष समिति के अध्यक्ष ने महापौर एवं भिलाई नगर विधायक श्री देवेंद्र यादव की मौजूदगी में सेक्टर 2 में लाइब्रेरी निर्माण कराने की मांग रखी! उनकी मांग को गंभीरता से लेते हुए श्री देवेंद्र यादव ने विधायक निधि के 15 लाख रुपए से लाइब्रेरी निर्माण की मंच पर ही घोषणा की और इसका प्रस्ताव तैयार करने के निर्देश उपस्थित अधिकारियों को दिए!

ADVERTISEMENT