• Chhattisgarh
  • “शिरोमणि” पुरस्कार से सम्मानित हुए प्लेट मिल के अधिकारी और कर्मचारी

“शिरोमणि” पुरस्कार से सम्मानित हुए प्लेट मिल के अधिकारी और कर्मचारी

भिलाई. सेल-भिलाई इस्पात संयंत्र के प्लेट मिल सभागार में “शिरोमणि पुरस्कार योजना” के अन्तर्गत जनवरी से मार्च-2020 हेतु “पाली शिरोमणि” एवं अप्रैल व मई-2020 के लिए “कर्म शिरोमणि पुरस्कार” वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में विभाग प्रमुख, मुख्य महाप्रबंधक (प्लेट मिल) श्री जे के सेठी बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित रहे।

विदित हो कि पाली शिरोमणि एवं कर्म शिरोमणि पुरस्कार का मुख्य उद्देश्य अपने कार्यस्थल/पाली में नवीनता, संसाधनों का बेहतर उपयोग एवं संगठनात्मक उद्देश्यों को पूरा करने के लिए सुरक्षा के मानक मापदण्डों के साथ विभाग में उल्लेखनीय प्रदर्शन करने वाले कर्मठ एवं सृजनशील अधिकारियों एवं कर्मचारियों को विशेष पहचान प्रदान कर सम्मानित करना है।

इस अवसर पर विभाग प्रमुख जे के सेठी ने प्लेट मिल के यांँत्रिकी अनुरक्षण अनुभाग में सहायक महाप्रबंधक के पद कार्यरत् रत्नेश श्रीवास्तव को जनवरी से मार्च-2020 के लिये विभाग में बेहतरीन प्रदर्शन हेतु पाली शिरोमणि तथा प्लेट मिल के प्रचालन अनुभाग के मास्टर आॅपरेटर सूरज लाल उइके को माह अप्रैल-2020 एवं विद्युत अनुभाग के मास्टर तकनीशियन कमलेश कुमार गबेल को मई-2020 के लिये विभाग में उत्कृष्ट कार्य संपादित करने हेतु कर्म शिरोमणि पुरस्कार से सम्मानित किया।

मुख्य अतिथि श्री सेठी ने इन पुरस्कार विजेताओं को स्मृति चिन्ह, प्रशस्ति पत्र एवं उनके जीवनसाथी के लिए प्रशंसा पत्र प्रदान कर सम्मानित किया और उन्होंने शिरोमणि पुरस्कार से सम्मानित होने वाले अधिकारी एवं कर्मचारियों को बधाई देते हुए उनके द्वारा विभाग में संपादित किए गए उत्कृष्ट कार्य की प्रशंसा की।

इस कार्यक्रम में प्लेट मिल विभाग के सभी अनुभागीय प्रमुख, अन्य अधिकारी एवं कर्मचारीगण उपस्थित थे।

ADVERTISEMENT