• Chhattisgarh
  • चुनाव में एंसीलरी की होगी जीत, कोई व्यक्ति नहीं जीतेगा : झा

चुनाव में एंसीलरी की होगी जीत, कोई व्यक्ति नहीं जीतेगा : झा

चुनाव में एंसीलरी की होगी जीत,
कोई व्यक्ति नहीं जीतेगा : झा

भिलाई – बीएसपी एंसीलरी इण्डस्ट्रीज का चुनाव कार्यक्रम तय होने पर खुशी जाहिर करते हुए मुख्य संरक्षक के.के. झा ने कहा है कि इस चुनाव में एंसीलरी जीतेगा, कोई व्यक्ति नहीं.जो भी जीतेगा हम उसके साथ हैं. एंसीलरी है तो हम लोग हैं. देर से ही सही लेकिन यह उचित निर्णय लिया गया है. यह एक यज्ञ है जिसमें सभी को आहूति देनी चाहिए.
श्री झा ने कहा कि पदाधिकारियों ने जो भी निर्णय लिया है वह सर्वमान्य है अब इसमें कोई भी किसी तरह का प्रपंच ना करें. चुनाव को निष्पक्ष रुप से संपन्न कराने में अपनी सहभागिता निभाएं. उनका कहना था कि प्रत्याशी आपस में बातचीत कर कोई सर्वमान्य निर्णय ले सकते हैं ताकि चुनाव में जाने की जरूरत ही ना पड़े. इससे समय की बचत हो सकेगी और एसोसिएशन के काम में गति आ सकेगी. उन्होंने अपेक्षा जताई कि चुनाव में 60 साल से उपर के लोग भाग न लें. स्वच्छ छवि और अनुभवी लोग ही आएं ताकि एसोसिएशन की प्रगति में कोई रुकावट न आए.सभी पदाधिकारियों ने उनकी बातों पर अपनी पूर्ण सहमति जताई.

बीएसपी एंसीलरी इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के
होंगे चुनाव, बैठक में पदाधिकारियों
ने लिया निर्णय

 

इससे पूर्व बीएसपी एंसीलरी इंडस्ट्रीज एसोसिएशन की एसोसिएशन कार्यालय बीईडब्ल्यू में बैठक हुई. जिसमें एसोसिएशन के चुनाव कराए जाने पर पदाधिकारियों में आम सहमति बनी. चुनाव संपन्न कराने के लिए कुछ नियम बनाए गए जिसके तहत मेंबरशिप की पात्रता के लिए एक हजार रू.की राशि तय की गई. यह राशि 10 अक्टूबर तक एसोसिएशन के एसबीआई एकाउंट में आ जानी चाहिए.
बैठक में चुनाव कराए जाने को लेकर कुछ अन्य नियम व शर्तें भी बनाई गई, जिसमें किसी प्रकार का बदलाव नहीं किया जा सकेगा.बैठक में एसोसिएशन के अध्यक्ष अरविंदर सिंह खुराना, महासचिव व्यास प्रसाद शुक्ला, कोषाध्यक्ष विजय अग्रवाल, उपाध्यक्ष राजेश खंडेलवाल एवं राम कुमार बंसल, सचिवद्वय देशराज यादव एवं टी रामास्वामी, संरक्षकद्वय चमन लाल बंसल एवं के के जैन सहित अन्य उपस्थित थे.
पदाधिकारियों ने बताया कि चुनाव को लेकर जो नियम बनाए गए उसमें प्रमुख है एसोसिएशन की मेंबरशिप लेना. पदाधिकारियों ने स्पष्ट किया कि बीएसपी द्वारा घोषित एंसीलरी के संचालक ही मेंबरशिप के पात्र होंगे. मेंबरशिप के लिए एक हजार रू. की राशि तय की गई जो अकाउंटपेई चेक के द्वारा एसबीआई बैंक में एसोसिएशन के एकाउंट में जमा की जानी है. यह राशि कैश, एनइएफटी, आरटीजीएस,ऑनलाइन.मोबाइल ट्रांसफर या किस अन्य माध्यम द्वारा स्वीकार नहीं की जाएगी. एसबीआई बैंक द्वारा 10 अक्टूबर को जारी लिस्ट के आधार पर जिसकी राशि एकाउंट में आ गई होगी उसी आधार पर सदस्यता सूची बनाई जाएगी.
पदाधिकारियों ने बताया कि पात्र मेंबरशिप की सूची 15 अक्टूबर तक जारी कर दी जाएगी. साथ ही मेंबरशिप की यह सूची 20 अक्टूबर को चुनाव अधिकारी को सौंप दी जाएगी. चुनाव कार्यक्रम में अब किसी प्रकार का बदलाव नहीं किया जाएगा.

ADVERTISEMENT